Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वृशिका मेहता ने की शादी, जानें कौन है दूल्हा

टीवी एक्ट्रेस वृशिका मेहता ने अपने बॉयफ्रेंड सौरभ घेडिया से शादी कर ली है। उन्होंने शादी की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वृशिका मेहता-सौरभ घेडिया ने शाही अंदाज में शादी की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 10, 2023 22:45 IST
yrkkh, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Vrushika Mehta Saurabh Ghedia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम वृशिका मेहता ने की शादी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वृशिका मेहता ने अपने बॉयफ्रेंड सौरभ घेडिया से शादी कर ली है। टीवी एक्ट्रेस वृशिका मेहता अपनी डांसिंग स्किल के लिए जानी जाती हैं। वृशिका मेहता-सौरभ घेडिया नेअपुनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वृशिका मेहता 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'दिल दोस्ती डांस' में अपने शानदार किरदारों के लिए दर्शकों के बीच पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर वृशिका मेहता-सौरभ घेडिया की वेडिंग फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

वृशिका मेहता ने सौरभ घेडिया से की शादी

वृशिका मेहता ने 10 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का वीडियो भी पोस्ट किया है। फोटो कैप्शन की शुरुआत एक संस्कृत श्लोक से कि है, साथी त्वयि सङ्गे कुरुतां चिरायुः। सर्वारिष्टे सफलं भवत्विति।। आग लिखा है आपके साथ जीवन भर का साथ बना रहे।' वृशिका मेहता ने इसके पहले अपने सगाई की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सभी को चौंका दिया था। वृशिका और सौरभ घेडिया ने 11 दिसंबर 2022 को अंगूठी एक्सचेंज की। 

यहां देखें फोटो-

कौन है वृशिका मेहता के पति

वृशिका मेहता-सौरभ घेडिया के स्टनिंग वेडिंग आउटफिट्स के बारे में बात करें तो वृशिका ने रेड कलर का भारी लहंगा पहना हुआ है जबकि सौरभ ने कलर कोऑर्डिनेट किया और ग्रे शेरवानी पहनी। दोनों ने वीडियो और फोटो में जयमाला से लेकर शादी  तक के स्पेशल मोमेंट शेयर किए हैं। इन वायरल फोटो में कपल के परिवार की झलक भी देखने को मिली। वृशिका के पति सौरभ घेडिया के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन उनके इंस्टाग्राम बायो से पता चलता है कि वह टोरंटो में रहते हैं।

वृशिका मेहता के बारे में 

वृशिका मेहता 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'दिल दोस्ती डांस', 'ये है आशिकी', 'इश्कबाज' और 'ये तेरी गलियां' जैसे कई शो का हिस्सा रही हैं। वृशिका मेहता ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में डॉ. रिद्धिमा सक्सेना का रोल प्ले किया था और मोहसिन खान के साथ उनकी जोड़ी भी बनाई गई। वृशिका को आखिरी बार 'कुमकुम भाग्य' में स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया। 

ये भी पढ़ें:

सचिन तेंदुलकर ने आशा भोसले से की मुलाकात, पोस्ट शेयर कर बताई दिल की बात

'एनिमल' फेम एक्टर ने गर्लफ्रेंड और मशहूर कोरियोग्राफर से की शादी, बांहों में बांहें डालकर दिए पोज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा पर नजर रखेगी रूही, अक्षरा के अतीत का खुलेगा राज

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement