Monday, April 29, 2024
Advertisement

सचिन तेंदुलकर ने आशा भोसले से की मुलाकात, पोस्ट शेयर कर बताई दिल की बात

सचिन तेंदुलकर ने आज आशा भोसले से मुलाकात की। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मशहूर सिंगर आशा भोसले की कुछ फोटो शेयर करते हुए किक्रेट ने आशा भोसले की तारीफ भी की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 10, 2023 21:48 IST
Sachin Tendulkar, Asha Bhosle, cricketer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सचिन तेंदुलकर ने आशा भोसले से की मुलाकात

रविवार 10, दिसंबर को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मशहूर गायिका आशा भोसले के साथ अपनी मुलाकात की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। इसके पहले भी सचिन तेंदुलकर और आशा भोसले को साथ में देखा जा चुका है। हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक यादगार गाने देने वालीं आशा भोसले और क्रिकेट की दुनिया के भगवान सचिन तेंदुलकर ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उस पर लोगों जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर-आशा भोसले की मुलाकात

इन तस्वीरों में सचिन तेंदुलकर और आशा भोसले कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों बातचीत में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों शेयर करते हुए क्रिकेटर ने लिखा, 'चाहे वह एक गाना हो या एक साधारण बातचीत आशा ताई को सुनना हमेशा अच्छा लगता है। आशा ताई में अविश्वसनीय समझ है। आप जहां भी जाएं हमेशा खुशियां बटाती रहती हैं आशा ताई।' सचिन तेंदुलकर ने आशा भोसले की तस्वीरें शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

यहां देखें फोटो-

आशा भोसले और सचिन तेंदुलकर की स्पेशल बॉन्ड

सचिन की पोस्ट का जवाब देते हुए आशा भोंसले ने कमेंट कर लिखा, 'एक अच्छे व्यक्ति के साथ एक अच्छी शाम बिताई जिसका मैं सम्मान करती हूं, लेकिन अपने बेटे की तरह प्यार भी करती हूं। ऐसे और भी पल आने चाहिए।' सचिन तेंदुलकर और आशा भोसले के बीच मां-बेटे के जैसे एक खास रिश्ता है। दोनों को कई बार एक-दूसरे की तारीफ करते देखा है। 

आशा भोसले के बारे में 

नेशनल अवॉर्ड विनर आशा भोसले ने अपने करियर में 11 हजार से ज्यादा गाने 20 से ज्यादा भाषाओं में गाए हैं। उन्हें इंडस्ट्री में आठ दशक से ज्यादा समय हो चुका है। आशा भोसले की आवाज बाकी के गायक से काफी अलग है। यही कारण है कि उनके आवाज को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आशा ने केवल हिंदी ही नहीं बल्कि कई अन्य भाषा की फिल्मों के लिए भी गाना गाया है।

ये भी पढ़ें:

'एनिमल' फेम एक्टर ने गर्लफ्रेंड और मशहूर कोरियोग्राफर से की शादी, बांहों में बांहें डालकर दिए पोज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा पर नजर रखेगी रूही, अक्षरा के अतीत का खुलेगा राज

आमिर खान की बेटी इरा खान के अवॉर्ड जीतने के बाद, एक्टर ने किया कुछ ऐसा वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement