Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

राजकुमार राव को नए लुक में देख फैंस हुए भौचक्के, करने लगे 'फाइटर' के विलेन से कंपेयर

राजकुमार राव की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जो अब चर्चा का विषय बन चुकी हैं। इन तस्वीरों में राजकुमार राव का लुक देख फैंस उनकी तुलना 'फाइटर' के विलेन से करते हुए नजर आ रहे हैं। जानिए क्यों?

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 14, 2024 18:44 IST
Rajkumar Rao- India TV Hindi
Image Source : X राजकुमार राव ने करवाई चेहरे की सर्जरी?

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म एक मशहूर बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है। जिसमें राजकुमार राव इस बिजनेसमैन के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। हालांकि राजकुमार राव के इस वक्त चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनके लुक्स हैं। जी हां, हाल ही में राजकुमार राव जब दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहुंचे थे तो इस दौरान एक्टर का लुक देख लोग हैरान हो गए।  

राजकुमार राव ने करवाई चेहरे की सर्जरी?

दरअसल, दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के वायरल हो रही तस्वीरों में राजकुमार राव का लुक काफी बदला सा दिख रहा है। वे इस लुक में बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं। ऐसे में नेटीजन्स दावा कर रहे हैं कि एक्टर ने चिन सर्जरी करवाई है। इतना ही नहीं कई यूजर्स तो राजकुमार राव के इस लुक को देखकर उनकी तुलना ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' के विलेन खूंखार विलेन ऋषभ साहनी से भी पर रहे हैं। फिलहाल राजकुमार राव की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक, सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर राजकुमार राव की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

'श्रीकांत' में आएंगे नजर

बता दें कि राजकुमार राव जल्द ही श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक 'श्रीकांत' में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। वहीं इस फिल्म में उनके साथ अदाकारा ज्योतिका मुख्य भूमिका में दिखेंगी। ज्योतिका हाल ही में अजय देवगन की सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर 'शैतान' में नजर आई थीं। इसके अलावा आलया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार भी 'श्रीकांत' में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाते हुए नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement