Iulia Vantur Birthday: सलमान खान ने संवारा यूलिया वंतूर का करियर, जानिए कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

Iulia Vantur Birthday: यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का जन्म 24 जुलाई 1980 को रोमानिया में हुआ था। यूलिया एक मॉडल के साथ ही प्रोफेशनल सिंगर, टीवी प्रेजेंटर और एक्ट्रेस भी हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 24, 2022 11:06 IST
Iulia Vantur Birthday- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Iulia Vantur Birthday

Highlights

  • यूलिया वंतूर का जन्म 24 जुलाई 1980 को रोमानिया में हुआ था।
  • सलमान खान और यूलिया वंतूर की पहली मुलाकात 2010 में हुई थी।

Iulia Vantur Birthday: यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर और मॉडल भी हैं। आज यानी 24 जुलाई को यूलिया अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। यूलिया वंतूर को इंडस्ट्री मे लाने वाले सलमान खान थे। सलमान खान ने कई लोगों का करियर संवारा है। जिनमें से एक नाम यूलिया का भी है। सलमान खान अपनी दोस्त यूलिया को पूरी तरह से सपोर्ट करते हैं। 

इतना ही नहीं सुरस्टार उनसे अपनी फिल्मों के गाने तक गवाते हैं। म्यूजिक वीडियोज़ में एक्टिव का मौका भी देते हैं। दबंग खान की लाख कोशिशों के बाद भी यूसिया का बॉलीवुड करियर फिलहाल कुछ खास नहीं है। एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। यूलिया को खान फैमली के हर खास फंक्शन में देखा जाता है। पार्टी हो या फिर घर में पूजा एक्ट्रेस वक्त से पहले सलमान के घर पर मौजूद पाती हैं। 

इस Weekend कहीं घूमने का नहीं है प्लान तो OTT पर देखें ये वेब सीरीज और फिल्में, सस्पेंस और एक्शन का मिलेगा डबल डोज

 

सलमान खान और यूलिया वंतूर का नाम पिछले कई सालों से जोड़ा जा रहा है। लेकिन न तो कभी भाईजान और नाही कभ यूलिया इसपर खुलकर कुछ कहते हैं। दोनों के बीच दोस्ती है या कुछ और ये तो बस यही जानते हैं। सलमान खान और यूलिया वंतूर की पहली मुलाकात 2010 में हुई थी। इन दिनों सुपरस्टार अपनी फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में जब सलमान खान रोमानिया पहुंचे तो वहां उनकी नज़रे यूलिया पर पड़ी। ये दोनों की पहली मुलाकात थी। जिसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला आज तक जारी है। 

Sahid Mira Photo: शाहिद और मीरा बने शाहरुख-काजोल, 'DDLJ' के ट्रेन वाले सीन को किया रीक्रिएट

यूलिया वंतूर का जन्म 24 जुलाई 1980 को रोमानिया में हुआ था। यूलिया एक मॉडल के साथ ही प्रोफेशनल सिंगर, टीवी प्रेजेंटर और एक्ट्रेस भी हैं। यूलिया वंतूर बचपन से मॉडलिंग का शौक था। महज़ 15 साल की उम्र से यूलिया ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। 

यूलिया वंतूर के काम की बात करें तो अब तक उन्होंने सलमान खान की फिल्म रेस 3 का गाना गाया है। हालांकि इस गाने के लिए वह काफी ट्रोल हुई थीं। बता दें - यूलिया के लिए इस गाने को सलमान खान ने लिखा था। सेल्फिश के अलावा यूलिया ने हिमेश रेशमिया के साथ 'एवरी नाइट एंड डे', मीका सिंह के साथ 'पार्टी चले ऑन' जैसे गाने गाए हैं। 

Latest Bollywood News

navratri-2022