Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Jacqueline Fernandez ने खरीदा सुपर लग्जरी फ्लैट, ट्रोलर्स करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

जैकलीन फर्नांडिस ने हाल में ही एक नया लग्जरी फ्लैट खरीदा है। इसके बाद से ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जैकलीन फर्नांडिस को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 02, 2023 16:10 IST
Jacqueline Fernandez - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड की खूसबूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कभी अपनी खूबसूरती तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं है। लोगों को एक्ट्रेस का स्टाइल और अंदाज काफी पसंद हैं। हाल में ही जैकलीन फर्नांडिस ने एक सुपर लग्जरी फ्लैट खरीदा है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। जैकलीन के फ्लैट खरीदने के बाद से ट्रोलर्स के कान खड़े हो गए हैं और वो एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। 

लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

जैसे ही सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस के घर खरीदने की खबर वायरल हुई एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा। लोग कहने लगे कि एक्ट्रेस को ये फ्लैट जेल में बैठे कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने गिफ्ट में दिया है। ऐसे कमेंट करने वाले कोई एक-दो लोग नहीं बल्कि कई लोग हैं। एक ने कमेंट में लिखा, 'जेल से सुकेश की कृपा का नतीजा है।' वहीं एक ने लिखा, 'जेल से सुकेश का नया गिफ्ट है।' एक ट्रोलर ने लिखा, 'कॉन कॉन ने फ्लैट खरीदने के लिए पैसे दिए हैं, ये तो बताओ।' इस तरह के कमेंट्स का ढेर लगा हुआ है।

Jacqueline Fernandez

Image Source : INSTAGRAM
जैकलीन फर्नांडिस हुईं ट्रोल।

क्यों ट्रोल हो रहीं एक्ट्रेस
बता दें, जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई के बैंडरा में लग्जरी फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत सामने नहीं आई है। एक्ट्रेस का नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था, जिसमें दोनों के रिलेशन की बात सामने आई थी। सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फिलहाल जेल में हैं। वो एक्ट्रेस को कई लग्जरी गिफ्ट्स दे चुका था, जिसमें महंगे बैग्स बिल्लियां और कई गिफ्ट्स शामिल थे। यही वजह है कि इस बार भी लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वैभव मिश्रा की फिल्म 'फतेह' में दिखाई देंगी. ये एक क्राइम-एक्शन फिल्म है जिसमें उनके साथ सोनू सूद और विजय राज भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' में भी लीड रोल में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' देखने के लिए एक फैन अभी से कर रहा खास तैयारी, 10 और लोगों को दिखाने के लिए बनाया गजब का प्लान!

अनुपमा को गाड़ी से कुचलकर मौत के घाट उतारेगी माया! रोता-बिलखता रह जाएगा अनुज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement