Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa को गाड़ी से कुचलकर मौत के घाट उतारेगी माया! रोता-बिलखता रह जाएगा अनुज

अनुपमा का आने वाला एपिसोड रोमांच से भरा है। इस एपिसोड में माया की चाल सबके सामने आने वाली है। अनुपमा को खत्म करने के लिए माया हर हद से गुजरने के लिए तैयार है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि क्या अनुपमा उसके साथ होने वाले हादसे से निपट पाएगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 01, 2023 13:59 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB Anupamaa

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। फैंस को कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुपमा के साथ बड़ा हादसा होगा। इस हादसे को अंजाम देने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उसकी सबसे बड़ी दुश्मन माया होगी। 

बा-वनराज को सताएगी अनुपमा की चिंता

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुपमा शाह हाउस से निकलकर कपाड़िया मेनशन की ओर जाने लगेगी। वहीं वनराज, समर से कहेगा कि वो कपाड़िया मेंशन जाए और सब चीजों पर नजर रखे। वो नहीं चाहता कि माया अनुपमा के साथ कुछ भी गलत करे। वहीं डिंपी समर को नहीं जाने देगी, वो कहेगी कि अनुज वहां मौजूद है और वो सारी चीजें हैंडल कर लेगा। बा और वनराज की चिंता बढ़ जाएगी। ऐसे में वो कांता और भावेश से कहेंगे कि वो अनुपमा के साथ कपाड़िया हाउस जाएं। 

कपाड़िया मेंशन में होगा ड्रामा
कांता और भावेश अनुपमा के पीछे-पीछे कपाड़िया मेंशन पहुंच जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ पाखी अधिक को थैक्यू कहेगी। वहीं वो एक बार उसे नजरअंदाज करेगा और उसके साथ हाथापाई करेगा। बरखा ऐसा करने से अदिक को रोकेगी और कहेगी कि वो ऐसी हरकतें न करे। अनुज आरती करेगा। इसी दौरान माया का ड्रामा शुरू हो जाएगा। माया थाली फेंक देगी और अनुज पर आरोप लगाएगी कि वो उसे छोड़कर अनुपमा के साथ अमेरिका जा रहा है। इसके बाद अनुज माया को थप्पड़ मारेगा। माया खुद को संभाल नहीं पाएगी, ऐसे में वो माया का मार डालना चाहती है।

माया हाई स्पीड में दौड़ाएगी गाड़ी
इस पूरे ड्रामे के बाद अनुपमा घर से निकल जाएगी। उसके पीछे माया भी चल पड़ेगी। अनुपमा सड़क पर पैदल जा रही होगी कि तभी माया तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए पहुंचेगी। वो ये सब अनुपमा को मारने के लिए करेगी ताकि वो आगे कि जिंदगी आराम से अनुज के साथ बिता सके। माया गाड़ी की स्पीड बढ़ाती जाएगी ताकि वो एक झटके में अनुपमा पर छढ़ा सके। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि माया गाड़ी अनुपमा पर चढ़ाती है या खुद किसी बड़े हादसे का शिकार हो जाती है। 

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' देखने के लिए एक फैन अभी से कर रहा खास तैयारी, 10 और लोगों को दिखाने के लिए बनाया गजब का प्लान!

अनुपमा की आंखों में आंसू लाएगा वनराज का गिफ्ट, माया के छक्के छुड़ाएगा ये शख्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement