Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

'जेलर' के बाद 'लाल सलाम' से पर्दे पर तहलका मचाएंगे रजनीकांत, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार रजनीकांत ने हाल ही में फिल्म 'जेलर' के जरिए बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है। 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया। वहीं अब 'जेलर' के बाद रजनीकांत की नई फिल्म 'लाल सलाम' का एलान हो चुका है। जानिए किस दिन रिलीज हो रही है थलाइवा की ये फिल्म।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 01, 2023 22:43 IST
Rajnikanth- India TV Hindi
Image Source : X लाल सलाम

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। इस फिल्म ने सिर्फ डोमेस्टिक मार्केट में ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड भी अच्छी खासी कमाई की है। 'जेलर' में रजनीकांत का शानदार एक्शन देखने को मिला, जिसने दर्शकों को थिएटर में सीटियां बजाने पर मजबूर कर दिया था। वहीं अब इस फिल्म से पर्दे पर धमाल मचाने के बाद रजनीकांत  'लाल सलाम' में जलवा दिखाते नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान भी हो चुका है। आइए आपको बताते हैं फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल।

'लाल सलाम' इस दिन होगी रिलीज

जी हां, जेलर से बाॅक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब रजनीकांत फिल्म 'लाल सलाम' के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म 'लाल सलाम' के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर रजनीकांत के फैंस को बड़ा तोहफा दिया। फिल्म निर्माता ने एक पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म 'लाल सलाम' साल 2024 में पोंगल के शुभ अवसर पर रिलीज की जाएगी, इस घोषणा के बाद फैंस एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर रजनीकांत का जलवा देखने के एक्साइडेट हो गए हैं।  

रजनीकांत का वर्कफ्रंट

बता दें कि 'लाल सलाम' में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं, वहीं रजनीकांत का फिल्म में केमियो रोल देखने को मिलेगा। ये एक तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस के सुबास्करन अल्लिराजा द्वारा निर्मित है। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने तैयार किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत जल्द लोकेश कनगराज की फिल्म में नजर आएंगे। बीते दिनों बीसीसीआई ने रजनीकांत संग एक तस्वीर को शेयर की थी। इस फोटो में रजनीकांत के साथ इंडियन क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह भी नजर आए थे।

 

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम एक्टर ने गर्लफ्रेंड से की शादी, 11 साल साथ रहने के बाद एक-दूजे के हुए कपल

अक्षय कुमार और रजनीकांत ने किया स्वच्छता अभियान को सपोर्ट, इस तरह एक्टर्स ने दिया पीएम मोदी का साथ

कंगना रनौत ने फिल्म ‘तेजस’ की टीजर डेट का किया ऐलान, बदलेगा एक्ट्रेस के फिल्म का नाम?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement