Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम एक्टर ने गर्लफ्रेंड से की शादी, 11 साल साथ रहने के बाद एक-दूजे के हुए कपल

टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में फेम इस एक्टर ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड से शादी कर ली हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है। सामने आए इन फोटोज पर फैंस से लेकर इंडस्ट्री के सभी दोस्त प्यार लुटा रहे हैं। आप भी देखिए एक्टर की शादी की एक झलक।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 01, 2023 21:14 IST
Aabhaas Mehta - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aabhaas Mehta ने की गर्लफ्रेंड से शादी

जी हां, हाल ही में टीवी इंटस्ट्री से एक खुशखबरी सामने आई है। खबर ये है कि, टीवी एक्टर आभास मेहता ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड से शादी कर ली हैं। 11 साल तक जीनिया संग रिलेशनशिप में रहने के बाद आभास मेहता ने इस प्यार को शादी का नाम दे दिया है। हालांकि, बता दें कि एक्टर ने अपनी शादी ट्रेडिशनल रीति रिवाज के साथ नहीं, बल्कि उन्होंने अपनी शादी रजिस्टर्ड करवाई है। 

इस वजह से जीनिया औरक आभास ने की रजिस्टर्ड शादी

दरअसल एक्टर के रजिस्टर्ड शादी करवाने के पीछे ये वजह थी कि वो और उनकी गर्लफ्रेंड जो कि अब उनकी पत्नी बन चुकी हैं दोनों अलग धर्म के हैं। जहां  आभास मेहता पंजाबी हैं तो वहीं जीनिया पारसी है। इसलिए दोनों ने प्राइवेट तरीके से ही शादी की।

आभास ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर

आभास मेहता ने इंस्टाग्राम पर अपने शादी की एक झलक भी शेयर की। इस फोटो में आभास और जीनिया को ट्रेडिशनल कपड़े पहने देखा जा सकता है। जहां आभास ने कढ़ाईदार नेहरू जैकेट के साथ नीला कुर्ता पहना है, वहीं उनकी दुल्हन ने लाल साड़ी पहनी है। इस तस्वीर के साथ नवविवाहित कपल ने लिखा, 'हमने अपना समय लिया और आखिरकार हमने जीवनभर साथ हंसने का फैसला किया,मैरिड।' न्यूली वेड कपल की इन तस्वीरों पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब प्यार लूटा रहे हैं। इस तस्वीर के अलावा आभास ने अपने इंस्टा स्टारी पर सादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की है, जिसमें उनके जयमाला से लेकर शादी  रजिस्टर्ड करवाने तक कि झलक दिखाई दे रही है। इस मौके पर उनके कुछ खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार भी दिखाई दे रहे हैं। 

इस शो के सेट पर मिले थे आभास और जीनिया

बता दें कि 'इस प्यार को क्या नाम दूं' सीरियल के सेट से ही जीनिया वादिया को आभास ने डेट करना शुरू किया था। दोनों की मुलाकात उनके शो के दौरान हुई थी जब जीनिया शो के पीआर देख रही थीं।एक दशक से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, इस कपल ने आखिरकार शादी कर ली।

 

खिलखिलाते हुए परिणीति चोपड़ा ने फ्लॉन्ट किए कलीरे, सामने आईं एक्ट्रेस की चूड़ा रस्म की अनदेखी तस्वीर

अक्षय कुमार और रजनीकांत ने किया स्वच्छता अभियान को सपोर्ट, इस तरह एक्टर्स ने दिया पीएम मोदी का साथ

कंगना रनौत ने फिल्म ‘तेजस’ की टीजर डेट का किया ऐलान, बदलेगा एक्ट्रेस के फिल्म का नाम?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement