Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Janhvi Kapoor और Jr NTR की फिल्म 'देवरा' को लेकर आया बड़ा अपडेट, मेकर्स नहीं छोड़ रहे कोई कसर

Janhvi Kapoor and Jr NTR: 'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म का एक और शड्यूल पूरा हो चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 24, 2023 6:00 IST
Jr NTR, Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jr NTR, Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor and Jr NTR: 'आरआरआर' से धूम मचाने वाले एक्टर जूनियर एनटीआर के फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म ज्यादा खास इसलिए भी है क्योंकि इसमें बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर भी हैं। जान्हवी इस फिल्म से साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं अब खबर आई है कि जूनियर एनटीआर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है। यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा है और इसमें एक्शन सीक्वेंस केनी बेट्स और वीएफएक्स ब्रैड मिनिच द्वारा डिजाइन किए गए हैं।

सैफ अली खान भी हैं फिल्म में 

टीम ने हैदराबाद में शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है, जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकारों से जुड़े रोमांचक एक्शन सीक्वेंस शामिल थे और यह दो सप्ताह तक चला। 'देवरा' के जरिए एनटीआर जूनियर ब्लॉकबस्टर हिट 'जनथा गैराज' के फिल्म निर्माता कोराताला शिवा के साथ फिर से काम कर रहे हैं। फिल्म में एनटीआर जूनियर के अलावा, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

जान्हवी के लुक ने उड़ाए थे होश 

आपको याद दिलो दें कि जान्हवी कपूर ने दो महीने पहले फिल्म 'देवरा' से अपना फर्स्ट लुक शेयर करके हंगामा मचा दिया था। तस्वीरों में वह एक सिंपल कॉटन की साड़ी लपेटे हुए देसी अंदाज में नजर आ रही थीं। उनका लुक इतना प्यारा था कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई थीं। हालांकि उस समय तक इस फिल्म का टाइटल 'एनटीआर 30' बताया गया था।   

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के निर्माताओं ने म्यूजिक कंपोजिशन, एडिटिंग और अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं के लिए इंडस्ट्री के दिग्गजों को शामिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एनटीआर आर्ट्स के हरि कृष्ण के और युवासुधा आर्ट्स के सुधाकर मिक्कीलिनेनी द्वारा निर्मित 'देवरा' 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

नीता अंबानी ने श्रीनाथ जी की पेंटिंग छूने से पहले उतारी सेंडल, Video देख भावुक हुए लोग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: असित मोदी के साथी सोहिल रमानी ने जेनिफर मिस्त्री पर किया पलटवार, दिया रिएक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement