Friday, May 10, 2024
Advertisement

नीता अंबानी ने श्रीनाथ जी की पेंटिंग छूने से पहले उतारी सेंडल, Video देख भावुक हुए लोग

Nita Ambani Video: भगवान श्रीनाथजी की शानदार कढ़ाई वाली पेंटिंग को देखते ही नीता अंबानी ने अपने सेंडल उतार दिए। ये वीडियो देखकर लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 24, 2023 10:07 IST
Nita Ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nita Ambani

Nita Ambani Video: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी पीएम के लिए आयोजित डिनर के लिए व्हाइट हाउस में स्पेशल इनवाइटेड गेस्ट में से एक थे। ट्विटर पर जो बिडेन और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई के साथ उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब नीता अंबानी का एक और वीडियो जमकर तारीफें पा रहा है। यह वीडियो है ही इतना बेहतरीन कि इसे देखने वाला तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा। इस वीडियो में नीता अंबानी एक कलाकार के सामने खड़ी हैं, जिसकी पेंटिंग को छूने से पहले उन्होंने अपने सेंडल उतारे। 

नीता अंबानी ने जीता हर हिंदू का दिल 

यह वीडियो व्हाइट हाउस का नहीं बल्कि NMACC का एक प्रमोशनल वीडियो है। NMACC का ओपनिंग इवेंट अप्रैल में आयोजित किया गया था। NMACC को भारतीय कला और संस्कृति की सुंदरता को उजागर करने के लिए ही बनाया गया है। वीडियो में हम एक कलाकार को नीता अंबानी को भगवान श्रीनाथ जी की एक बड़ी तस्वीर दिखाते देख सकते हैं। इसे देखते ही नीता अपनी सेंडल उतारती हैं, क्योंकि इसमें श्रीनाथ जी की तस्वीर बनी हुई है। यह तो हम जानते हैं, अंबानी परिवार भगवान कृष्ण के अनुयायी है। देखिए ये वीडियो...

लोग बोले- इसे कहते हैं संस्कार 

हम देख सकते हैं कि नीता अंबानी पेंटिंग को छूते ही अपनी सैंडल उतार देती हैं। बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की पत्नी नीता की भक्ति और कलाकार के प्रति विनम्रता देखकर सोशल मीडिया पर लोग भावुक हो गए। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। कोई कह रहा है कि नीता अंबानी की सफलता का यही राज है, तो कोई कह रहा है कि असली भक्त की यही पहचान है। बता दें, NMACC की मदद से रिलायंस फाउंडेशन बनारसी हैंडीक्राफ्ट को आगे बढ़ाने के लिए फंड कर रहा है। ये वीडियो भी उसी के प्रमोशन के लिए बनाया गया था।

रेशम की साड़ी में पहुंची व्हाइट हाउस 

पीएम के लिए आयोजित डिनर में नीता अंबानी पति मुकेश अंबानी के साथ नजर आईं। उन्होंने इस अवसर के लिए एक सफेद रेशम साड़ी चुनी। उन्होंने सटल मेकअप किया था और अपने बालों को लो बन में बांधा था। इस कार्यक्रम की मेजबानी जो बिडेन ने की थी। एप्पल के टिम कुक भी डिनर के समय मौजूद थे। इंद्रा नूई, आनंद महिंद्रा, निखिल कामथ, राल्फ लॉरेन वहां अन्य प्रमुख अतिथि थे।

रेखा की दिलकश आवाज ने फिर किया मदहोश, रिलीज हुआ Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin का नया ट्रेलर

राम चरण और उपासना ने दिखाई अपने बच्चे की पहली झलक, नन्हे मेहमान संग दिए पोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement