Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

राम चरण और उपासना ने दिखाई अपने बच्चे की पहली झलक, नन्हे मेहमान संग दिए पोज

Ram Charan and Upasana Daughter first Photo: राम चरण और उपासना ने पहली बार अपनी बेटी के साथ मीडिया के सामने पोज दिए हैं। तस्वीर में राम चरण अपनी नन्ही परी को गोद में लिए दिख रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 23, 2023 16:54 IST
Ram Charan and Upasana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ram Charan and Upasana

Ram Charan and Upasana: राम चरण और उपासना ने शादी के 11 साल बाद 20 जून को बेटी का स्वागत किया। स्टार वाइफ उपासना को 19 जून की शाम को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया और आधी रात को उन्होंने बेटी को जन्म दिया। अब चार दिन बाद न्यूली मदर और उनकी बेटी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उन्होंने मीडिया के सामने पोज दिए हैं। इस प्यारे से परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। 

हॉस्पिटल से बाहर दिए पोज 

हॉस्पिटल से बाहर निकलते समय राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने अपने बच्चे को गोद में ले रखा था। उन्होंने बच्चे का चेहरा ढक दिया। चिरंजीवी के घर जाते समय कपल के साथ राम चरण की मां सुरेखा भी थीं। चरण ने मीडिया को भी संबोधित किया और अपने बच्चे के स्वास्थ्य और पत्नी उपासना के बारे में भी बात की।

शनिवार से हो रहीं तैयारियां 

इस नन्ही परी का इस परिवार को ही नहीं बल्कि स्टार के फैंस को भी बेसब्री से इंतजार था। बच्ची के स्वागत की तैयारियां शनिवार से ही शुरू हो गई थीं। माता-पिता ने सबसे पहले अपने नवजात शिशु के लिए एक हस्तनिर्मित पालना खरीदा। जिसे मानव तस्करी से बचे लोगों ने बनाया है। 'आरआरआर' गायक काला भैरव ने भी राम चरण के नन्हे बच्चे के लिए एक स्पेशल धुन बनाई है।

OTT releases this Weekend: टीकू वेड्स शेरू से लेकर जॉन विक: चैप्टर 4 तक, इस वीकेंड होगा भरपूर मनोरंजन

मैचिंग ड्रेस में दिखे मां और पिता

इन ताजा तस्वीरों को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मानव ने इस परिवार की 4 तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें कुछ तस्वीरों में बच्ची मां उपासना की गोद में नजर आ रही है तो कुछ में वह अपने पिता के हाथों में है। खास बात यह है कि यह परिवार इस मौके पर मैचिंग ड्रेस में नजर आया। राम चरण और उपासना ने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए हैं वहीं नवजात बच्ची भी सफेद कपड़े में लिपटी हुई है।  

Jannat Zubair ने 21 की उम्र एक्टिंग में कमाया नाम, लेकिन आज भी इस काम से लगता है डर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement