Monday, May 06, 2024
Advertisement

Jannat Zubair ने 21 की उम्र एक्टिंग में कमाया नाम, लेकिन आज भी इस काम से लगता है डर

Jannat Zubair on Singing: हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग 'कायफा हलुका' को जन्नत जुबैर ने गाया है। लेकिन उनका कहना है कि उन्हें सिंगिंग करने में घबराहट होती है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 23, 2023 16:14 IST
Jannat Zubair- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jannat Zubair

Jannat Zubair New Song: एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने कहा कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन सिंगिंग से उन्हें अब भी घबराहट होती है। जन्नत ने हाल ही में अपना नया गाना 'कायफा हलुका' रिलीज किया है। बुधवार को गाने के लिए आयोजित कॉन्फ्रेंस में एक्ट्रेस ने गाने के अलावा और भी बहुत कुछ बताया।

जब उनसे पूछा गया कि सिंगिंग या एक्टिंग में से उनके लिए क्या मुश्किल है, तो उन्होंने जवाब दिया, मेरा मानना है कि कोई भी काम आसान नहीं होता और अगर आप उसे दिल से करते हैं तो कोई भी काम मुश्किल भी नहीं होता। मुझे एक्टिंग का बहुत शौक है क्योंकि मैं यह बचपन से करती आ रही हूं। मुझे एक्टिंग की आदत है। अगर मुझे सिंगिंग या एक्टिंग के बीच तुलना करनी हो तो जाहिर तौर पर एक्टिंग ही मेरी प्राथमिकता होगी। मैं आज भी गाना गाते समय घबरा जाती हूं। मैं पहले स्क्रैच रिकॉर्ड करती हूं और फिर फाइनल सॉन्ग रिकॉर्ड करने के लिए स्टूडियो जाती हूं।

अपने गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'कायफा हलुका' का अरबी में अर्थ है 'आप कैसे हैं?' ,यह हमारी ओर से बिल्कुल नया प्रयास है। आजकल हम सब जो सुन रहे हैं, यह उससे अलग गाना है। हमने इसे लाइव इंस्ट्रूमेंट्स के साथ एक पॉप गाना बनाने की कोशिश की है। इसमें अरबी म्यूजिक भी है। गाना बहुत ही कर्णप्रिय है। अगर आप इसे एक या दो बार सुनेंगे तो पूरा दिन गुनगुनाते रहेंगे।

'कायफा हलुका' को जन्नत जुबैर ने गाया है। विभास ने गाने के बोल और संगीत दिया है और जन्नत के पिता जुबैर रहमानी ने इस प्रोजेक्ट का निर्माण किया है।

लड़कियां थी जिस CID इंस्पेक्टर की दीवानी, बेंगलुरु की यूनिवर्सिटी में बन गया है प्रोफेसर!

सुंबुल तौकीर की मांग में इस एक्टर से भरा सिंदूर, पिता के निकाह के बाद बेटी ने लिए सात फेरे?

Kangana Ranaut ने अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन में उड़ाई ऋतिक रोशन की खिल्ली? वायरल हुआ ये वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement