Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: असित मोदी के साथी सोहिल रमानी ने जेनिफर मिस्त्री पर किया पलटवार, दिया रिएक्शन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स असित मोदी, सोहिल रमानी और जतिन बजाज पर कुछ आरोप लगाए हैं। जिसके बाद सोहिल रमानी ने उन पर पलटवार किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 23, 2023 22:44 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते कुछ दिनों से निगेटिव कारणों से सुर्खियों में है। हाल ही में शो में मिसेज सोडी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स असित मोदी, सोहिल रमानी और जतिन बजाज पर कुछ गंभीर इल्जाम लगाए थे। जिसके बाद अब इस शिकायत के बाद मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। पंद्रह साल तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम करने वाली एक्ट्रेस ने अपनी कहानी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने निर्माताओं असित कुमार मोदी, सोहिल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ मौखिक यौन उत्पीड़न और मानसिक उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। अब शो के प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी ने जेनिफर के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है और इन्हें पब्लिसिटी स्टंट बताया है। 

सोहिल रमानी ने दी ये प्रतिक्रिया

सोहिल रमानी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जेनिफर के दावों पर बात करते हुए, एक सवाल किया जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के दावों का खंडन किया। उन्होंने पूछा कि अगर जेनिफर मिस्त्री को इतनी दिक्कतें थीं तो वह 2016 में वापस क्यों आईं? उनका कहना है कि किसी ने उन्हें वापस लौटने के लिए मजबूर नहीं किया था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जेनिफर मिस्त्री ने असित भाई को मैसेज करके कहा था, 'मैं सुधर गई हूं, सर मुझे एक मौका दो'। जिसके बाद सोहिल ने कहा कि वह जेनिफर के आरोपों को समझ ही नहीं पा रहे। 

जेनिफर का पब्लिसिटी स्टंट?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोजेक्ट हेड इस बात से हैरान हैं कि जेनिफर उनके दोस्त थीं, उन्होंने उन्हें इस मामले में घसीटा। वह समझ नहीं पा रहे हैं कि उनसे जेनिफर को क्या शिकायत है। क्योंकि वह तो अपना काम कर रहे थे। उन्होंने शेयर किया कि जब जेनिफर बिना बताए चली गईं, तो उन्होंने कंपनी के प्रोटोकॉल के तहत वही किया जो उन्हें करना था। सोहिल का कहना है कि जेनिफर ने दुर्व्यवहार किया क्योंकि जब कोई कंपनी में काम करता है तो उसे कंपनी के नियमों का पालन करना पड़ता है। उन्होंने आगे कहा, "हमने तो डांटा भी नहीं। सिर्फ प्यार से समझाया था। जब गलतियां बार-बार होने लगीं, तो हमने डांटा। तो, यह सब एक पब्लिसिटी स्टंट के अलावा और कुछ नहीं है।"

नोरा फतेही के सॉन्ग 'Sexy in my dress' में दिखा होश उड़ा देने वाला लुक, VIDEO के संग हुई नई शुरुआत

रमानी दर्ज कराया अपना बयान 

आपको बता दें कि इस मामले में 15 दिन पहले सोहिल ने अपना बयान दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि उनके पास जेनिफर मिस्त्री के खिलाफ सीसीटीवी रिकॉर्डिंग और निर्माताओं को भेजे गए मैसेज में सबूत हैं। उन्होंने मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह नहीं चाहते कि सैकड़ों लोगों की रोजी रोटी पर असर पड़े। वह कहते हैं कि कई बार जब वह सेट पर पहुंचीं तो उन्हें पैकअप हो जाने के कारण घर जाने के लिए कहा गया।

रेखा की दिलकश आवाज ने फिर किया मदहोश, रिलीज हुआ Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin का नया ट्रेलर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement