Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

खून में लथपथ दिखे 'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट, जानिए क्या है माजरा

Jason Shah: 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट और मॉडल जेसन शाह जल्द ही फिल्म "16 अगस्त,1947" में नजर आने वाले हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: November 07, 2022 17:38 IST
Jason Shah instagram - India TV Hindi
Image Source : JASON SHAH INSTAGRAM Jason Shah

 

Jason Shah: 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट और मॉडल जेसन शाह जल्द ही फिल्म "16 अगस्त,1947" में  नजर आने वाले हैं। आपको बता दें जेसन 'झांसी की रानी' और 'बैरिस्टर बाबू' जैसे कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा भी रह चुके हैं। इसके अलावा जेसन 'पार्टनर' और 'फितूर' जैसी फिल्मों में भी काम करते दिखाई दिए थे। देशभक्ति पर केंद्रित फिल्मों का दर्शकों के साथ हमेशा से एक गहरा नाता रहा है। मूवीलवर्स इन दिनों ऐसी फिल्मों की सराहना करते हैं, जो उनके दिलो को छू जाती हैं और एक लंबे समय तक उनपे अपना छाप छोड़ जाती हैं। अब बॉलीवुड के हैंडसम हंक,जैसन शाह, स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन बाद के एक गहरी देशभक्ति वाली फिल्म में अभिनय करेंगे।

KBC 14: केबीसी के सेट पर इमोशनल हुए Amitabh Bachchan, वजह सुनकर आपकी आंखें भी हो जाएगी नम

ब्लॉकबस्टर हिट मूवी

बता दें हमारे इंडस्ट्री के वर्सटाइल कलाकारों में से एक जैसन शाह। रियलिटी टीवी शो से लेकर फिल्मों तक, उनकी यात्रा रोमांचक से भरी रही है और अब इस डैशिंग अभिनेता ने प्रसिद्ध तमिल निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस, जिन्होंने "गजनी" और "हॉलिडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी" सहित कई ब्लॉकबस्टर हिट मूवी का निर्देशन किया है। जो अब इस फिल्म के प्रोड्यूसर बन गए हैं। जेसन शाह "16 अगस्त,1947" में एक निर्दयी ब्रिटिश अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में गौतम कार्तिक का मुख्य भूमिका हैं। जैसे ही फिल्म का आधिकारिक टीज़र और पोस्टर जारी किया गया, दर्शकों ने कलाकारों पर प्यार और प्रशंसाओं की बौछार की।

Anushka Shetty birthday: साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं 'देवसेना', एक फिल्म की लेती हैं इतनी फीस

"झांसी की रानी"

अपने उत्साह को साझा करते हुए, अभिनेता कहते हैं, "ऐसे एक महान निर्देशक और एक पावर कास्ट के साथ काम करना हर अभिनेता का सपना होता है।" किसी भी फिल्म में नायक को क्या खास बनाता है? एक प्रतिदंद्वी जो एक तनाव पैदा करता है और  जो दर्शकों को बांधे रखता है। और ठीक यही मैंने दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की है। मैं इस अवसर पाने के लिए बहुत ही भाग्यशाली महसूस करता हूं और यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि मेरा यह करैक्टर दर्शको कैसे लुभाता है।" हम जैसन शाह को साउथ इंडस्ट्री पे अपना साम्राज्य बनाते हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। काम के मोर्चे पर, जेसन बिग बॉस 10 में एक प्रतियोगी थे। वह "झांसी की रानी" और "बैरिस्टर बाबू" जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रहे हैं। इसके अलावा जेसन 'पार्टनर' और 'फितूर' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनेता के पास आगे हमारे लिए क्या स्टोर रखा है।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement