Monday, April 29, 2024
Advertisement

क्यूटनेस में किसी से कम नहीं नयनतारा के बच्चे, तस्वीरें देख हटा नहीं पाएंगे अपनी नजरे

'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा ने हील ही में विशु के खास मौके पर अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें हर किसी की नजरे उनके बच्चों पर जाकर ठहर गई। तस्वीरों में नयनतारा के बच्चे अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल चुरा रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 15, 2024 12:35 IST
Nayanthara, jawan actress- India TV Hindi
Image Source : X बेहद क्यूट हैं नयनतारा के बच्चे

14 अप्रैल को विशु मलयाली नव वर्ष उत्सव केरल तमिलनाडु में मनाया गया। ऐसे में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने इस शुभ दिन पर अपने-अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी है। इस बीच एक्ट्रेस नयनतारा ने भी बीते दिनों अपने परिवार के साथ इस दिन को मनाया जिसकी झलकियां उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो कि इस वक्त काफी वायरल भी हो रही है।

नयनतारा के बच्चे हैं बेहद क्यूट

नयनतारा ने तमिल नव वर्ष की बधाई देते हुए अपने इंस्टा पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली और दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस अपने पति विग्नेश शिवन और अपने प्यारे जुड़वां बेटों उइर और उलुग के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के दोनों बच्चे अपनी क्यूटनेस से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। शर्ट और धोती पहने उइर और उलुग काफी क्यूट दिख रहे हैं। वहीं आखिरी तस्वीर में नयनतारा अपेन पति के साथ कोजी पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान व्हाइट कलर के सूट में दिख रही हैं तो वहीं उनके पति विग्नेश शिवन शर्ट और धोती में बेटों के साथ ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी विशु और हैप्पी तमिल न्यू ईयर। भगवान आप सभी को ढेर सारा प्यार और खुशियां दें।' नयनतारा का ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। 

नयनतारा का वर्क फ्रंट

नयनतारा के वर्क फ्रंट की बात करे आखिरी बार एक्ट्रेस शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी एकिटंग को लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं अब एक्ट्रेस मलयालम फिल्म 'डियर स्टूडेंट्स' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनेता निविन पॉली के साथ नयनतारा की जोड़ी पांच साल बाद फिर से देखने को मिलेगी। इस फिल्म से पहले दोनों ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लव एक्शन ड्रामा' में साथ काम किया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement