Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'पुष्पा' पर चढ़ा 'जवान' फीवर: शाहरुख खान की तारीफ में अल्लू अर्जुन ने किया ट्वीट तो SRK ने दिया ये जवाब

Allu Arjun praise of Shahrukh Khan: अल्लू अर्जुन ने शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' की जमकर तारीफ की है। फिल्म के हिट होने पर उन्होंने पूरी टीम के लिए बधाई दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 14, 2023 17:50 IST
Allu Arjun And Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'पुष्पा' पर चढ़ा 'जवान' फीवर

Allu Arjun praise of Shah Rukh Khan: तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच पुष्पा के सिर पर जवान फीवर चढ़ा हुआ है। क्योंकि अल्लू ने शाहरुख खान स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' की जमकर तारीफ की है। उन्‍होंने फिल्‍म की सफलता के लिए फिल्‍म की पूरी टीम को बधाई दी है। स्पेशली उन्होंने एसआरके, विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण के साथ-साथ म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध का भी जिक्र किया।

अल्लू अर्जुन ने ट्विटर पर की तारीफ 

अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर 'पुष्पा' स्टार ने लिखा, "इस विशाल ब्लॉकबस्टर के लिए 'जवान' की पूरी टीम को बधाई। 'जवान' के संपूर्ण कलाकारों, तकनीशियनों, क्रू और निर्माताओं को हार्दिक शुभकामनाएं।" इतना ही नहीं एसआरके और विजय सेतुपति पर उन्होंने कहा, “शाहरुख का अब तक का सबसे विशाल अवतार, अपने स्वैग से पूरे भारत को मंत्रमुग्ध कर रहा है। वास्तव में आपके लिए बहुत खुशी हुई सर, हमने आपके लिए प्रार्थना की थी। विजय सेतुपति हमेशा की तरह अपनी भूमिका में बहुत शानदार हैं।”

दीपिका और नयनतारा के बारे में लिखी ये बात 

अल्लू ने फिल्म की एक्ट्रेसेस की भी तारीफ की, दीपिका पादुकोण के कैमियो और नयनतारा के अभिनय दोनों की तारीफ की। उन्होंने लिखा, "फिल्‍म में दीपिका पादुकोण की शानदार, सहज और प्रभावशाली उपस्थिति है। वहीं, नयनतारा राष्ट्रीय स्तर पर सबसे चमकदार हैं।"

म्यूजिक डायरेक्टर को किया टैग 

अनिरुद्ध रविचंद्र का संगीत भी फिल्म के मुख्य आकर्षणों में से एक रहा है, उनके स्कोर और उनके गीतों की प्रशंसा करते हुए, अल्लू अर्जुन ने संगीतकार को टैग किया और लिखा, अनिरुद्ध रविचंद्र आप देश में हर किसी को अपने संगीत से रूबरू करा रहे हैं। अंत में एटली को उनके निर्देशन के लिए बधाई देते हुए उन्होंने कहा, "हम सभी को गौरवान्वित करने, मुद्दों वाली कमर्शियल फिल्म देने और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए एटली को बधाई।"

शाहरुख के जवाब ने जीता दिल 

शाहरुख ने अल्लू अर्जुन के बधाई संदेश पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद मेरे दोस्त। आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, और जब स्वैग की बात आती है और 'द फायर' खुद मेरी तारीफ करता है...वाह...इसने मेरा दिन बना दिया। जवान होने का अहसास अब दो बार हो चुका है।" शाहरुख ने आगे कहा, "मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैंने आपसे कुछ सीखा होगा क्योंकि मैंने 'पुष्पा' तीन दिनों में तीन बार देखी थी। आपको बहुत-बहुत प्यार और जितनी जल्दी हो सके व्यक्तिगत रूप से आकर आपको एक गिफ्ट दूंगा।"

Rio Kapadia passes away: 'चक दे इंडिया' फेम एक्टर रियो कपाड़िया का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Bambai Meri Jaan Review: के के मेनन और अविनाश तिवारी की अदाकारी करेगी कायल, जानिए कैसी है 'बंबई मेरी जान'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement