Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'झूमे जो पठान' सॉन्ग ने आते ही मचाया तहलका, सुनते ही हर बीट पर थिरकेंगे पैर

Jhoome Jo Pathan song OUT: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म 'पठान' के लेटेस्ट गाने पर थिरकते हुए डांस फ्लोर पर जलते नजर आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 22, 2022 12:54 IST
Jhoome Jo Pathaan Song- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Jhoome Jo Pathaan Song

नई दिल्ली: लंबा अरसा बीत चुका है जब हमने शाहरुख खान को पूरे जोश के साथ एक डांस नंबर पर थिरकते हुए देखा था। 'इश्क शावा', 'छैया छैया', 'छम्मक छल्लो' और 'दर्द ए डिस्को' जैसे कई सुपरहिट डांस नंबर शाहरुख ने बॉलीवुड को दिए हैं। अब उनकी आने वाली फिल्म 'पठान' का नया गाना 'झूम जो पठान' भी इसी रेंज का गाना है। बॉलीवुड के किंग और दीपिका पादुकोण ने इस पार्टी नंबर में झूमते हुए अपने रोंगटे खड़े कर दिए हैं।

SRK ने फ्लॉन्ट किए एब्स 

वीडियो में शाहरुख खान अपने लंबे बाल, गठीली काया और परफेक्ट एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। 'पठान' में शाहरुख एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं। उनका ये गेटअप इस रोल के लिए काफी परफेक्ट नजर आ रहा है। शाहरुख को गाने में किंग ऑफ कूल के रूप में प्रस्तुत किया गया है। फैंस के लिए यह गाना किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है।  

गजब है दीपिका का लुक 

दीपिका भी उनकी एनर्जी भी शाहरुख के स्वैग से मैच कर रही है। वीडियो में, दो बॉलीवुड सितारों को एक बस के ऊपर डांस करते देखा जा सकता है। उनके पीछे सैकड़ों डांर्सस भी थिरक रहे हैं। यह गाना ऐसा है कि जिसकी बीट्स आप भी जल्द ही पकड़ लेंगे। आपको सुनने या गाने को लूप पर देखने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

Cirkus Movie Advance Booking: रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' पर दिख रहा संकट, एडवांस बुकिंग से कमाए बस इतने रुपए

कई बार तहलका मचा चुके दीपिका-शाहरुख

यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान और दीपिका किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं। इससे पहले उन्हें 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में साथ देखा गया था। तीनों फिल्मों के डांस नंबर आज तक लोगों को जुबानी याद हैं। शाहरुख और दीपिका की जोड़ी के बारे में, आनंद ने कहा, "सॉन्ग में दीपिका के साथ शाहरुख की केमिस्ट्री प्रभावशाली है। उन्हें हिंदी सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक माना जाता है। यह सॉन्ग उनके प्रशंसकों और दर्शकों के सामने इस तरह से पेश करता है, जैसा उन्होंने पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा।

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ बंद होने से पहले अमिताभ बच्चन ने शुरू किया नया बिजनेस! मांगी मोटी रकम

यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'पठान' में जॉन अब्राहम भी हैं और यह 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में आएगी।

'अवतार 2' ने पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा, जानिए छठवें दिन इतने करोड़ का किया कलेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement