Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Cirkus Movie Advance Booking: रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' पर दिख रहा संकट, एडवांस बुकिंग से कमाए बस इतने रुपए

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म 'सर्कस' 23 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के टिकट बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 22, 2022 11:58 IST
Cirkus Movie Advance Booking- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Cirkus Movie Advance Booking

Cirkus Movie Advance Booking: जब से यह घोषणा हुई है कि रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी फिर से एक साथ काम कर रहे हैं, प्रशंसक फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। दो सेलेब्स ने 'सर्कस' के लिए हाथ मिलाया है, जो पहले भी 'सिंबा' जैसी बिग हिट दे चुके हैं। फिल्म इस शुक्रवार, 23 दिसंबर को स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार है। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग खुली हुई है, तो आइए जानते हैं कि फिल्म ने रिलीज से पहले कितनी कमाई की है। 

CIRKUS के टिकट बिक रहे महंगी कीमत पर 

ऑनलाइन पोर्टल्स पर कुछ सर्च करने के बाद, हमें पता चला कि सिनेमा चेन 'सर्कस' के टिकट 1,600 रुपये से 1,800 रुपये में बेच रहे हैं। यह कीमत आम बॉलीवुड फिल्मों के टिकट की तुलना में काफी ज्यादा है। लेकिन इसके बाद एक और बात जो सामने आई है वह यह है कि फिल्म ने महंगे टिकट के बाद भी एडवांस बुकिंग में ज्यादा कमाई नहीं की है।

कमाए सिर्फ 51 लाख 

एक रिपोर्ट में हाल ही में कहा गया था कि 'सर्कस' ने अग्रिम बुकिंग में ज्यादा वृद्धि नहीं दिखाई है क्योंकि इसने पहले दिन के लिए सिर्फ 51 लाख रुपये कमाए हैं। दिलचस्प बात यह है कि रोहित की आखिरी रिलीज 'सूर्यवंशी' में 80 फीसदी से ज्यादा शो रिलीज से पहले ही बुक हो गए थे। यहां तक कि उनकी 2018 में रिलीज 'सिंबा' ने एडवांस बुकिंग से 8 करोड़ रुपये कमाए थे।

'RRR' के बाद 'कंतारा' भी अब ऑस्कर की रेस में, ऋषभ शेट्टी ने जमा किया नामांकन

डबल रोल में हैं रणवीर 

'सर्कस' की बात करें तो, इसका निर्माण रोहित शेट्टी प्रोडक्शन और टी-सीरीज द्वारा किया गया है। फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा भी हैं। फिल्म में रणवीर के साथ वरुण शर्मा भी डबल रोल में हैं। फिल्म में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण ने कैमियो किया है। दीपिका ने रणवीर के साथ 'करंट लगा रे' गाने के लिए टीम बनाई है, जो पहले ही दर्शकों को प्रभावित कर चुका है।

रोहित शेट्टी के साथ जैकलीन फर्नांडिस ने 'सर्कस' में क्यों किया काम, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

रोहित ने कहा इसे 'टाइमपास फिल्म' 

इससे पहले एक इंटरव्यू में रोहित ने 'सर्कस' के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने आगामी रिलीज को 'टाइमपास फिल्म' के रूप में टैग किया। उन्होंने साझा किया कि फिल्म दर्शकों को खुशी देने वाली है और वे इसे अपने दोस्तों के साथ फिर से देखना पसंद करेंगे। फिल्म निर्माता ने कहा कि 'सर्कस' उनकी अन्य फिल्मों 'ऑल द बेस्ट' और 'गोलमाल' की तरह है।

'सिंघम अगेन' में दिखेगी 90 के दशक के राम-लखन की जोड़ी! रोहित शेट्टी खेलने वाले हैं बड़ा दांव

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement