Friday, March 29, 2024
Advertisement

'सिंघम अगेन' में दिखेगी 90 के दशक के राम-लखन की जोड़ी! रोहित शेट्टी खेलने वाले हैं बड़ा दांव

इस शुक्रवार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' रिलीज हो रही है। इसी बीच फिल्म मेकर ने अपनी अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' पर बड़ा खुलासा कर दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 22, 2022 10:27 IST
Singham Again Rohit Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Singham Again Rohit Shetty

नई दिल्ली: दुनिया नए साल के स्वागत की तैयारी में व्यस्त है। लोग छुट्टियों और पार्टीज की प्लानिंग कर रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार को रिलीज होने जा रही रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सर्कस' की ट्रीट की तरह है। लोगों को बेसब्री से कॉमेडी फिल्म का इंतजार है। लेकिन अब फिल्म रिलीज के चंद घंटे पहले रोहित ने अपनी आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर ऐसा खुलासा किया है कि लोग दंग रह गए हैं। दरअसल रोहित अपनी इस फिल्म में 90 के दशक की सुपरहिट जोड़ी, बॉलीवुड के 'राम लखन' अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ को पर्दे पर लाने वाले हैं।  

सॉन्ग रिलीज के दौरान खुलासा 

दरअसल रोहित ने बीते दिन 'सर्कस' के गाने 'आशिकी' को रिलीज किया। इस दौरान उन्होंने सिंघम के अगले पार्ट को लेकर जानकारी दी है। रोहित ने खुलासा किया कि वो इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि स्क्रिप्ट बहुत अच्छी बनी है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, उन्होंने कहा कि वह 90 के दशक की सुपरहिट एक्शन जोड़ी अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ को इस फिल्म में कास्ट करने वाले हैं। अगर ऐसा हुआ तो लंबे समय के बाद ये दोनों स्क्रीन शेयर करेंगे। 

कई फिल्मों में किया साथ काम 

आपको याद दिला दें कि जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर ने राम लखन, कर्मा, युद्ध, अंदर बाहर, तक़दीर का तमाशा, कभी ना कभी, शूट आउट एट वडाला, काला बाजार, त्रिमूत्री जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। इनमें से कई फिल्में ऐसी हैं जिनमें दोनों भाई-भाई बनकर सामने आए। 

रोहित शेट्टी के साथ जैकलीन फर्नांडिस ने 'सर्कस' में क्यों किया काम, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

'सूर्यवंशी' से 10 गुना बड़ी फिल्म

रोहित शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा, 'ये फिल्म लार्जर दैन लाइफ है। इसे सूर्यवंशी से एक अलग लेवल पर बनाया गया है और ये सूर्यवंशी से 10 गुना बड़ी भी है।' बता दें कि अजय देवगन की इस सुपरहिट फिल्म के दो पार्ट  'सिंघम' और 'सिंघम 2' पहले आ चुके हैं। दोनों को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इसलिए अब फैंस को इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। 

'RRR' के बाद 'कंतारा' भी अब ऑस्कर की रेस में, ऋषभ शेट्टी ने जमा किया नामांकन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement