Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Jhund's Box Office Collection Day 1: अमिताभ की फिल्म 'झुंड' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Jhund's Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर झुंड की शुरुआत कुछ खास नजर नहीं आ रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 05, 2022 10:54 IST
Jhund Box Office Collection Day 1- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK फिल्म झुंड का पोस्टर

Highlights

  • अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई
  • पहले दिन कम से कम 5-10 करोड़ की कमाई की उम्मीद जताई जा रही थी
  • शनिवार और रविवार को फिल्म से अधिक कमाई की संभावना दिख रही है

Jhund's Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर झुंड की शुरुआत कुछ खास नजर नहीं आ रही है। पहले दिन फिल्म से कम से कम 5-10 करोड़ की कमाई की उम्मीद जताई जा रही थी लेकिन झुंड उससे भी काफी कम कलेक्शन कर पाया।

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक, 'झुंड' ने पहले दिन करीब 1 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि, अभी शनिवार और रविवार को फिल्म से अधिक कमाई की संभावना दिख रही है। पहले वीकेंड पर झुंड शायद कमाई के मामले में अच्छा प्रदर्शन कर पाए।

जान लें, झुंड फिल्म विजय बरसे की जिंदगी से प्रेरित है, जो 'स्लम सॉकर' एनजीओ के संस्थापक हैं। विजय अपने इस एनजीओ के जरिए स्लम के बच्चों के बीच फुटबॉल को लोकप्रिय बनाए। साथ ही उनकी जिंदगी को संवारने का काम करते हैं।

बता दें, फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, सविता राज हिरेमठ, राज हिरेमठ, नागराज पोपटराव मंजुले, गार्गी कुलकर्णी, मीनू अरोड़ा और संदीप सिंह की तरफ से टी-सीरीज, तांडव फिल्म्स एंटरटेनमेंट और आटपत के बैनर तले किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement