Monday, May 13, 2024
Advertisement

Jr NTR- Ram Charan's RRR: कब और कहां देखें फिल्म? ट्रेलर, रिव्यू, बॉक्स ऑफिस, टिकट बुकिंग की सारी जानकारी

राम चरण, एनटीआर जूनियर, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस अभिनीत एसएस राजामौली निर्देशित 'आरआरआर' देखने के लिए उत्साहित हैं? मूवी टिकट ऑनलाइन कहां से बुक करें, रिलीज की तारीख, मूवी रिव्यू, एचडी में कैसे डाउनलोड करें और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी यहां देखें।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 23, 2022 23:22 IST
Jr NTR- Ram Charan's RRR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jr NTR- Ram Charan's RRR

Highlights

  • RRR में जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं
  • RRR 25 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है
  • RRR का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है

'आरआरआर - राइज, रोर, रिवोल्ट' निश्चित रूप से साल की सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्मों में से एक है। 25 मार्च को दुनिया भर में फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।फिल्म में राम चरण और एनटी रामा राव जूनियर के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम रोल में नजर आएंगी। कहानी को स्वतंत्रता पूर्व युग में सेट किया गया था और इसे बड़े पैमाने पर रखा गया है। आरआरआर भारतीय क्रांतिकारियों, सीतारामराजू (राम चरण) और कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) के काल्पनिक जीवन को दर्शाते हुए पेश की जाएगी। बहुभाषी मैग्नम ओपस विश्व स्तर पर अपनी भव्य रिलीज़ के लिए तैयार है और इसे तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा। 

'Boycott RRR in Karnataka' trends on Twitter: राजामौली की फिल्म का कर्नाटक में क्यों हो रहा है बहिष्कार

2020 के बाद से कोरोनोवायरस महामारी के कारण फिल्म को कई बार स्थगित किया गया है। यह मूल रूप से 30 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। बाद में, रिलीज को 7 जनवरी, 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया। अब, आरआरआर बड़े पर्दे पर 25 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

RRR की रिलीज़ डेट क्या है?

25 मार्च 2022

जूनियर एनटीआर- राम चरण स्टारर की मूवी टिकट कहां से बुक करें?

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। मूवी देखने वाले आप आस-पास के किसी भी थिएटर/सिनेमा हॉल जाकर या BookMyShow या PayTM पर RRR की मूवी टिकट बुक कर सकते हैं। अगर आप Amazon Pay से बुकिंग करते हैं, तो आपको अपने Amazon वॉलेट में कैशबैक भी मिल सकता है।

आरआरआर के निर्देशक कौन हैं?

एसएस राजामौली

आरआरआर के निर्माता कौन हैं?

'आरआरआर' डीवीवी एंटरटेनमेंट के डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित है। जयंतीलाल गड़ा (PEN) ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं।

आरआरआर की स्टार कास्ट क्या है?

एन टी रामाराव जूनियर कोमाराम भीम का किरदार निभा रहे हैं

अल्लूरी सीताराम राजू के रूप में राम चरण
सीता का किरदार निभा रही हैं आलिया भट्ट
अजय देवगन
ओलिविया मॉरिस
समुथिरकणी पंडियाराजी
एलिसन डूडी
रे स्टीवेन्सन
सरोजिनी के रूप में श्रिया सरन

RRR का रनिंग टाइम क्या है?

3 घंटे, 7 मिनट

संगीत निर्देशक कौन हैं?

एमएम कीरावणी

यहां देखें आरआरआर का ट्रेलर:

RRR मूवी ऑनलाइन कहाँ से डाउनलोड करें?

आप एसएस राजामौली की फिल्म फिलहाल थियेटर में रिलीज हो रही है, जब ये फिल्म ओटीटी पर आ जाएगी तब आप इसे एचडी में डाउनलोड करके देख सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement