Friday, July 19, 2024
Advertisement

Kalki 2898 AD ने एडवांस बुकिंग में मचाया तहलका, विदेश में इतने करोड़ के बिके टिकट

'कल्कि 2898 एडी' ने एडवांस बुकिंग में विदेश में धूम मचा दी है। प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म की रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 23, 2024 17:24 IST
Kalki 2898 AD advance booking- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कल्कि 2898 एडी एडवांस बुकिंग।

'कल्कि 2898 एडी' की एडवांस बुकिंग भारत ही नहीं विदेशों में भी शुरू हो चुकी है। नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि' का लोगों के बीच बंपर क्रेज देखने को मिल रहा है। भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म को देखने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' ने विदेश में एडवांस बुकिंग में धूम मचा दी है। उत्तरी अमेरिका में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। वहीं अभी तक डिस्ट्रीब्यूटर ने 77 हजार से ज्यादा टिकटें बेची हैं और 2.6 मिलियन डॉलर की बिक्री फिल्म की रिलीज से पहले ही कर ली है।

कल्कि 2898 की एडवांस बुकिंग

प्रथ्यंगिरा सिनेमाज, जो उत्तरी अमेरिका में सभी भाषाओं में फिल्म की टिकट बैच रहे हैं। उन्होंने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,'उत्तरी अमेरिका में 77,777+ टिकटें बिक चुकी हैं। प्रभास की फिल्म रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं।

कल्कि ने विदेश में मचाया तहलका

नॉर्थ अमेरिका में तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग में इतिहास रच दिया है। 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'कल्कि 2898 AD' को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म होने वाली हैं। 'कल्कि' के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन का काम अनिल ठडानी की कंपनी एए क्रिएशन्स कर रही है। एडवांस टिकट के आंकड़ें देखकर इतना तो साफ है कि फिल्म पहले दिन भी अच्छा कलेक्शन करने वाली है।

कल्कि 2898 एडी के बारे में

नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक भयावह भविष्य पर आधारित है। यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी कि बात करें तो ये कलयुग के विनाश पर आधारित होगी। पुराणों के मुताबिक कलयुग में धर्म स्थापना करने के लिए कल्कि अवतार का जन्म होगा और यही कहानी दिखाई जाएगी, जहां से अधर्म का विशाश शुरू होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement