1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना- उन्हें तो शिव भी नहीं बचा सकते

कंगना रनौत ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना- उन्हें तो शिव भी नहीं बचा सकते

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए वीडियो शेयर किया है।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @@TheJyotiJaiswal
Published on: June 30, 2022 13:30 IST
कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे

साल 2020 का वो समय तो आपको याद ही होगा जब बीएमसी ने कंगना रनौत का ऑफिस ढहा दिया था, उस वक्त कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर करके उद्धव ठाकरे को चुनौती दी थी और कहा था- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। 

साल 2022 में जब राजनीतिक उठापटक के बीच उद्धव ठाकरे को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ गया तो कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर तंज साधते हुए एक और वीडियो शेयर किया है, एक मिनट के इस वीडियो में कंगना रनौत कह रही हैं- ''1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है, 1975 में लोकनेता जेपी नारायण की एक ललकार से 'सिंहासन छोड़ो की जनता आती है' सिंहासन गिर गए थे। 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो ये विश्वास तोड़ता है उसका घमंड टूटना भी निश्चित है और ये व्यक्ति विशेष की कोई शक्ति नहीं है, ये शक्ति है एक सच्चे चरित्र की। दूसरी बात हनुमान जी को शिव का 12वां अवतार माना जाता है और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे, तो फिर उन्हें तो फिर शिव भी नहीं बचा सकते हैं। हर हर महादेव।''

वीडियो के साथ कैप्शन में कंगना ने लिखा है- जब पाप बढ़ जाता है, तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है…और जिंदगी का कमल खिलता है।

Latest Bollywood News

>independence-day-2022