Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई, भैया-भाभी की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई, भैया-भाभी की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले अपने भाई की सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उन्हें अपने परिवार संग खूब मस्ती करते देखा जा सकता है। बॉलीवुड क्वीन ने जानकारी दी कि उनके घर में जल्द शादी की शहनाई बजने वाली है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 14, 2024 17:18 IST
kangana ranaut younger brother engagement- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से आम चुनाव जीता है। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने भाई की प्री-वेडिंग फंक्शन में खूम मस्ती करते नजर आ रही हैं। उनके घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपने भैया-भाभी की सगाई में एंजॉय करती दिख रही हैं। कंगना के कजिन ब्रदर वरुण दूल्हा बनने वाले हैं।

कंगना रनौत के भाई की सगाई

अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा अपनी लाइफ की हर छोटी-बढ़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही कंगना रनौत ने जानकारी दी कि उनके भाई की जल्द शादी होने वाली है। इसके साथ ही उन्होंने सगाई की कुछ खास तस्वीरें भी शेयर कीं। सगाई से एक्ट्रेस ने कपल के साथ जो फोटोज पोस्ट की है, उनमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

kangana ranaut younger brother engagement photos

Image Source : INSTAGRAM
कंगना रनौत के भैया-भाभी की सगाई

कंगना के घर बजेगी शहनाई

कंगना रनौत ने सगाई से अपने भैया-भाभी और अपनी फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, 'ले भाई तेरा भी हो गया...सबसे छोटा है, लेकिन शादी की सबसे जल्दी थी।' इन तस्वीरों में आप एक्ट्रेस को अपनी होने वाली भाभी संग पोज देते हुए भी देख सकते हैं। कंगना रनौत सगाई में व्हाइट कलर के गोल्डन बॉर्डर वाले लंहगे में बहुत सुंदर दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप और बालों को जूड़ा बनाकर एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया।

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement