Thursday, May 09, 2024
Advertisement

असद अहमद के एनकाउंटर से बेहद खुश हुई Kangana Ranaut, कहा मेरे योगी भैया...

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद और गुलाम यूपी एसटीएफ के हाथों मुठभेड़ में मारे गए। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर सीएम योगी की तारीफ की है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 14, 2023 7:16 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kangana Ranaut

सच ही कहा गया है बुरा का अंत बुरा ही होता है। गुरुवार को उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद और गुलाम यूपी एसटीएफ के हाथों मुठभेड़ में मारे गए। इस एनकाउंटर को लेकर कई लोगों में खुशी देखी जा रही है। वहीं कुछ लोग इस एनकाउंटर को साजिश बता रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की बिंदास गर्ल कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया है। 

 Kangana Ranaut instagram

Image Source : KANGANA RANAUT INSTAGRAM
Kangana Ranaut

Anupam Kher ने स्वर्गीय Satish Kaushik को उनके जन्मदिन पर किया आमंत्रित, धूमधाम से मनाएंगे आज बर्थडे

एनकाउंटर के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है मेरे भैया योगी आदित्यनाथ जैसा कोई नहीं। साथ ही कंगना ने इस वीडियो में लिखा है अगर तुम बुरे हो तो मैं तुम्हारा पिता हूं। बता दें गुरुवार  को  उमेश हत्याकांड के आरोपी असद और गुलाम झांसी आए थे। यहां असद ने सरेंडर करने की बजाय पुलिस पर गोलियां दाग दी और जवाबी कार्रवाई में दोनों मारे गए। साथ ही कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कृष वाला लुक शेयर किया है और नई आने वाली एक्शन फिल्म लाने की बात कही है। हालांकि फिल्म से जुड़ी कोई बड़ी जानकारी शेयर नहीं दी है।

Kajol ने पहली बार किया खुलासा, 'कुछ कुछ होता है' में शादी का वो राज अब आया सामने

कंगना जल्द ही पी वसु की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में नजर आएंगी। यह ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। 'चंद्रमुखी 2' में, कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और डांस के लिए जानी जाती थी। इसके अलावा, कंगना आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' में भी नजर आएंगी, जो उनकी पहली सिंगल डायरेक्ट की हुई फिल्म भी है। फिल्म आपातकाल और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाया जाएगा। फैंस कंगना को 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'द अवतार: सीता इन द पाइपलाइन' में भी देखेंगे। वह 'तेजस' में भी दिखाई देंगी जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement