Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इस गाने को सुन भावुक हुए करण जौहर, कहा- फिल्म फ्लॉप होने पर टूट गए थे पिता

हाल ही में कलर्स ने शो 'हुनरबाज-देश की शान' का अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया प्रोमो जारी किया, जिसमें करण जौहर कंटेस्टेंट भावुक होते नजर आए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 19, 2022 10:20 IST
इस गाने को सुन भावुक...- India TV Hindi
Image Source : INST/KARANJOHAR इस गाने को सुन भावुक हुए करण जौहर

करण जौहर ने कई यादगार फिल्में दी हैं। जल्दी ही वे जज की भुमिका निभाते नजर आने वाले हैं। जल्दी ही हुनरबाज शो का पहला एपिसोड टेलीकास्ट होने वाला है। इस एपिसोड में करण जौहर भी नजर आएंगे।  हाल ही में कलर्स ने शो 'हुनरबाज-देश की शान' का अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया प्रोमो जारी किया, जिसमें करण जौहर कंटेस्टेंट भावुक होते नजर आए।

इस प्रोमो में हुनरबाज के मंच पर एक युवा कंटेस्टेंट अपने म्यूजिक की प्रतिभा दिखाने आया, जिसमें उसने अग्निपथ के गाने 'अभी मुझमें कही बाकी थोड़ी सी है जिंदगी' पर बांसुरी बजाकर अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाया। इस म्यूजिक को सुनकर करण जौहर काफी भावुक हो गए, जिसके बाद परिणीति चोपड़ा ने अपनी सीट से उठकर उन्हें गले लगाया। 

इसके बाद शो के जजेस पैनल में मौजूद मिथुन चक्रवर्ती उनसे पूछते हैं कि उनके इमोशनल होने की वजह क्या है। इसपर करण कहते हैं कि मुझे ये गाना सुनकर अपने पिता की याद आ जाती है। साल 2004 में वे गुजर गए थे। ये फिल्म पापा के दिल के बहुत करीब थी और जब वो नहीं चली तो पापा का दिल टूट गया था। जब हमने इस मूवी का रीमेक बनाया तो पता नहीं किस वजह से मगर ये गाना मुझे उनकी याद दिलाता है। मिथुन ने करण को दिलाशा दी और बताया कि वे करण के पिता को चाचा कहकर बुलाते थे और दोनों की दोस्ती अच्छी थी।

आपको बता दें कि यश जौहर ने साल 1990 में आई फिल्म अग्निपथ को डायरेक्ट किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी, लेकिन ये फिल्म बड़े परदे पर असफल साबित हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement