Thursday, May 02, 2024
Advertisement

करण जौहर ने अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म 'फर्रे' को लेकर किया अजीब पोस्ट, दिया 'straight A+' का ठप्पा

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' रिलीज हो चुकी है। जिसके बारे में अब करण जौहर ने एक लंबा पोस्ट लिखा है। जिसमें करण ने फिल्म को 'straight A+' रेटिंग भी दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 25, 2023 23:23 IST
Farrey- India TV Hindi
Image Source : X Farrey

नई दिल्लीः सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित अलीजेह, ज़ेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट और साहिल मेहता स्टारर 'फर्रे' दिलों पर राज कर रही है। लोगों और क्रिटिक्स की तारीफें पाने के साथ अलीजेह की पहली फिल्म को जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ मिला है। अब, फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया और फिल्म और अलीज़ेह दोनों के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है।

क्या बोले करण जौहर 

करण ने फेसबुक पर फिल्म के बारे लंबा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, "एक ऐसी फिल्म जो न केवल आपको वर्ग भेद, नकल की विडंबनाओं और महत्वाकांक्षा और लालच के अंधेरे पक्ष के बारे में जागरूक करती है, बल्कि एक परीक्षा थ्रिलर डकैती के रूप में एक पंच पैक करती है, यह बिल्कुल भी मामूली बात नहीं है।" उपलब्धि! इस सुविधा के सिनेमाई रिपोर्ट कार्ड के लिए एक सीधा A+!!!"

अलीजेह की भी की तारीफ

उन्होंने अलीजेह की तारीफ की और आगे लिखा, "यह अलीजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म है और वह शानदार है! शब्द के सही अर्थों में एक कलाकार! अलिजेह फिल्मों में आपका स्वागत है! आप सितारों की आकाशगंगा में चमकेंगे लेकिन एक अभिनेता के रूप में!!! साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, ज़ेन शॉ, रोनित रॉय और जूही बब्बर द्वारा प्रभावी और शानदार चित्रण... एक सख्त संतुलन के साथ निर्देशित वास्तविक माहौल और कथा की कसावट और सौमेंद्र पाधी के प्रदर्शन पर सर्वोच्च कमान... फिल्म अपने स्रोत सामग्री की तुलना में कहीं अधिक घर-घर में हिट होती है! फ़रे को अपनी त्वरित घड़ी बनाएं, आपको इसका पछतावा नहीं होगा! अलीजेह की फिल्मों में आपका स्वागत है! बेबी को बड़ा सा हग और आपके माता-पिता बेहद गौरवान्वित हैं और इस बेहतरीन फिल्म को पेश करने के लिए एसकेएफ फिल्म्स को बधाई!"

कहना गलत नहीं होगा कि यह अब तक की सबसे अच्छी समीक्षा है जो 'फर्रे' और अलीजेह को मिली है। बता दें कि 'फर्रे' का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है और इसमें अलीजेह, ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बी रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा नवीन यरनेनी, वाई रविशंकर, सुनीर खेतरपाल, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री और निखिल नमित द्वारा निर्मित है। फरे 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

इन्हें भी पढ़ेंः 'एनिमल' ने एडवांस बुकिंग से ही तोड़ने शुरू कर दिए रिकॉर्ड्स! रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की फिल्म के टिकट के लिए चुकानी होगी इतनी मोटी रकम

रणदीप हुडा के सिर बंधेंगा सेहरा, शादी का कार्ड शेयर कर बताया लिन लैशराम संग कब ले रहे सात फेरे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement