Monday, May 06, 2024
Advertisement

करण जौहर या संजय लीला भंसाली नहीं ये हैं आलिया भट्ट के फेवरेट डायरेक्टर, तारीफ में कही बड़ी बात

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: आलिया भट्ट ने अपने फेवरेट डायरेक्टर का नाम बताया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि आलिया के फेवरेट डायरेक्टर करण जौहर नहीं हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 19, 2023 7:12 IST
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक देने वाले करण जौहर की बॉन्डिंग से तो हर कोई वाकिफ है। एक बार फिर आलिया और करण फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया ने अपने फेवरेट डायरेक्टर के तौर पर किसका नाम लिया? दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक बहुत अच्छे अभिनेता, निर्देशक और सबसे अच्छे पिता हैं। 

पिता के बारे में क्या बोलीं आलिया 

रोमांटिक ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के गाने 'वे कमलेया' के लॉन्च के दौरान आलिया से उनके पिता के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा कि मेरे पिता एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं, एक गायक और अच्छे निर्देशक हैं लेकिन वह सबसे अच्छे पिता हैं। साथ ही कहा, करण जौहर वास्तव में एक बहुत ही मनोरंजक अभिनेता हैं, वह सेट पर हर किसी की भूमिका निभाते हैं। आलिया ने कहा, करण जौहर सबके स्टाइल में एक्टिंग करते हुए पूरा सीन पहले खुद दिखाते थे। हम उन्हें देखते थे और खूब एन्जॉय करते थे। यह रोज देखना बहुत ही मनोरंजक था।

रणवीर को नहीं पता खुद का फेवरेट किरदार 

रणवीर से पूछा गया कि जब वह अपने अंदर के अभिनेता से बात करते हैं तो उन्हें कौन सा किरदार सबसे ज्यादा मनोरंजक लगता है, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मुझे नहीं पता कि किन किरदारों ने मुझे सबसे ज्यादा संतुष्ट किया। ईमानदारी से कहूं तो मैं सिर्फ इस बात के लिए आभारी हूं कि मुझे बेहतरीन कलाकारों के साथ अभिनय करने और इस खूबसूरत चीज का हिस्सा बनने का मौका मिला, यानी फिल्म बनाना अपने आप में सबसे बड़ा आशीर्वाद है। इससे भी ऊपर मुझे लोगों से जो प्यार मिला है, वह 'सोने पे सुहागा' है। मैं इसी के लिए जीता हूं, जिसके लिए मैं पैदा हुआ हूं, यही मेरी संतुष्टि है और मुझे उम्मीद है कि मैं यादगार किरदार बनाना जारी रखूंगा।

कैसी है फिल्म की कहानी 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म दो अलग-अलग स्वभाव वाले एक कपल के बारे में है जो शादी करने से पहले एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहने का फैसला करते हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई, नई दिल्ली, रूस और जम्मू-कश्मीर में की गई है। फिल्म में आलिया और रणवीर हैं, जो जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'गली बॉय' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।

हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Kangana Ranaut ने रणबीर-आलिया की शादी को बताया फर्जी? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

ओटीटी पर देखें इतिहास पर बनी ये फिल्में और वेब सीरीज, वॉचलिस्ट में करें शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement