Sunday, April 28, 2024
Advertisement

माधुरी का देसी स्टाइल या फिर करीना का ग्लैमरस लुक, 'चोली' गाने में किसने चलाई लोगों के दिलों पर छुरिया?

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'क्रू' के जरिए धमाका करने आ रहे हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में इसका नया गाना आउट हो गया है। इस गाने में करीना अपने डांस से माधुरी दिक्षित को टक्कर देती नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 20, 2024 19:48 IST
Crew new song, Kareena kapoor khan, Madhuri Dixit- India TV Hindi
Image Source : X 'क्रू' का 'चोली' गाना हुआ आउट

ग्लैमर इंडस्ट्री की तीन बेहतरीन एक्ट्रेस और हसीनाएं जल्द ही एक साथ फैंस पर बिजलियां गिराने के लिए तैयार हैं। जी हां! हम बात कर रहे हैं  तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन की, जिनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं इसके बाद से मेकर्स एक के बाद कई फिल्म के गाने रिलीज कर चुके हैं, जिसमें 'नैना' 'घागरा' का नाम शामिल है। इन गानों में तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन अपने डांस से धूम मचाती दिखाई दीं। वहीं इन गानों के हिट होने के बाद हाल ही में फिल्म का एक और नया गाना 'चोली' आउट हो गया है। 

करीना ने दिया माधुरी को टक्कर

'चोली' गाने में करीना पिंक साड़ी पहने कहर ढाती नजर आ रही हैं। गाने में बेबो अपने लुक ही नहीं बल्कि अपनी कातिल अदाओं से भी लोगों का दिल जीत रही हैं। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने को  पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने गाया है। बता दें, ये गाना संजय दत्त की फिल्म  ‘खलनायक’ का है जो साल 1993 में रिलीज हुई थी, जिसमें माधुरी अपने देसी लुक की वजह से छा गई थीं। इस गाने ने 2 दशक से भी ज्यादा संगीत की दुनिया पर राज किया। आज भी ये गाना लोगों के कानों में पड़ते ही पुराने दौर की यादें ताजा कर देता है। वहीं 31 साल बाद इस गाने का नया वर्जन रिलीज किया गया है, जिसमें करीना अपने ग्लैमरस लुक से  माधुरी को टक्कर देती नजर आ रही हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या करीना-माधुरी की तरह इस गाने के जरिए लोगों के दिलों पर छुरिया चला पाती हैं या नहीं। फिलहाल इस गाने को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'क्रू' में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन एक एयरहोस्टेस के रोल में नजर आएंगी, जो एक खास मिशन पर दिखेंगी। इनके अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की मौजूदगी भी इस फिल्म में चार चांद लगाएगी। फिल्म की स्टारकास्ट को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म की कहानी काफी मजेदार होने वाली है। गौरतलब है कि राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की फिल्म 'क्रू' 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

ये भी पढ़ें:

मेहंदी सेरेमनी में इस कदर चढ़ा पुलकित और कृति पर 'इश्क का रंग', एक-दूजे में खोए नजर आए थे कपल

'भैयाजी' बनकर नरसंहार करने आ रहे हैं मनोज बाजपेयी, टीजर में दिखा एक्टर का खूंखार लुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement