Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मेहंदी सेरेमनी में इस कदर चढ़ा पुलकित और कृति पर 'इश्क का रंग', एक-दूजे में खोए नजर आए थे कपल

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बीते दिनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद से ही कपल की ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं। वहीं अब हाल ही में कपल ने अपनी मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल का एक-दूसरे के लिए प्यार देखते ही बन रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 20, 2024 18:27 IST
kriti kharbanda, pulkit samrat- India TV Hindi
Image Source : X एक-दूजे में खोए नजर आए थे पुलकित-कृति

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने 16 मार्च को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। दोनों ने शादी के बाद से लगातार अपनी वेडिंग फोटोज फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में कपल ने अपनी मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में पुलकित अपनी दुल्हनिया पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।आइए एक-एक करके इन तस्वीरों पर नजर डालते हैं। 

एक-दूजे के इश्क में खोए नजर आए पुलकित- कृति

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी सेरेमनी से सामने आई पहली तस्वीर में एक्टर बड़े ही प्यार से अपनी दुल्हनिया के हाथ पर मेहंदी लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में तस्वीर में पुलकित घुटनों के बल बैठे हुए हैं और कृति को प्यार से निहार रहे हैं। इस दौरान कृति उन्हें देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में पुलकित डांस करते दिख रहे हैं। वहीं इन सभी तस्वीरों में सबसे प्यारी ये तस्वीर है, जिसमें पुलकित अपनी बीवी के हाथ को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है- 'इश्क का रंग ऐसा, हम होश-रुबा हो गए।' कपल के प्री-वेडिंग की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस तरह पहली बार मिले थे पुलकित-कृति  

बता दें कि दोनों 2019 में आई फिल्म 'पागलपंती' के सेट पर करीब आए थे, और फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित सम्राट को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे 3' में देखा गया था। वहीं कृति खरबंदा  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'रिस्की रोमियो' में एक्टर सनी सिंह के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

'भैयाजी' बनकर नरसंहार करने आ रहे हैं मनोज बाजपेयी, टीजर में दिखा एक्टर का खूंखार लुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement