Friday, April 26, 2024
Advertisement

तब्बू-करीना-कृति की फिल्म 'क्रू' को पहले दिन मिली ऊंची उड़ान, बॉक्स ऑफिस पर की सॉलिड कमाई

तब्बू, कृति सेनन, करीना कपूर अभिनीत 'क्रू' सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है। फिल्म को पहले दिन कमाई में भरपूर फायदा मिला है। आइए जानते हैं फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 31, 2024 12:12 IST
Crew Box Office Collection Day 1:- India TV Hindi
Image Source : X क्रू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

तब्बू, कृति सेनन, करीना कपूर स्टारर फिल्म 'क्रू' शुक्रवार यानी 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक का अच्छा-खासा रिस्पांस मिल रहा है। लोग ‘क्रू’ को एक फुल एंटरटेनिंग फिल्म बता रहे हैं। ऑडियंस को फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और पहले दिन फिल्म ने दमदार ओपनिंग की है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है। 

क्रू’ ने पहले दिन की इतनी कमाई

Sacnilk की अर्ली ट्रेंड्स पर बेस्ड रिपोर्ट के मुताबिक,  तब्बू, कृति सेनन, करीना कपूर अभिनीत 'क्रू' ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। हालांकि ये फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े हैं। ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है। वहीं इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन की डीटेल अभी सामने नहीं आई है। वहीं वीकेंड पर यानी शनिवार और रविवार को भी फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है। इस मूवी का बजट लगभग 50 करोड़ बताया जा रहा है। अगर ओपनिंग के जैसे फिल्म की कमाई लागातार ऐसी ही रही तो जल्द ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत वसूल लेगी।

‘क्रू’ की कहानी

बता दें कि ‘क्रू’ तीन एयर होस्टेस करीना, कृति और तब्बू की कहानी है जो एक दिवालिया हो चुकी एयरलाइन में काम करती हैं। तीनो ही अपनी-अपनी लाइफ की प्रॉब्ल्म्स में फंसी हुई हैं। एयरलाइन में काम करने के बावजूद इन्हें सैलरी नहीं मिल रही। इन्हीं परेशानियों के बीच कहानी आगे बढ़ती है जहां कृति, तब्बू और करीना एक डकैती को अंजाम देने का प्रयास करती हैं। फिल्म में तब दिलचस्प मोड़ आता है जब तीनों कलाकारों को अपने दुख के बीच ढेर सारा सोना मिलता है। इसके साथ दिलजीत दोसांझ का एक छोटा लेकिन प्यारा कैमियो दिखाया गया है, जो कृति सेनन के प्रेमी की भूमिका में हैं।

‘क्रू’ की स्टार कास्ट

बता दें कि ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कॉमेडियन कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन लूटकेस-फेम राजेश ए कृष्णन ने किया है। वहीं बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत इस फिल्म को बनाया गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement