Friday, May 17, 2024
Advertisement

करीना कपूर के छोटे लाडले ने पकड़ी जिद, पापा सैफ के पास बैठने के लिए हाथ छुड़ाकर भागे

बॉलीवुड स्टार्स करीना कुपूर और सैफ अली खान अक्सर खबरों में बने रहते हैं। आज कल ये खुद से ज्यादा अपने दोनों बच्चों को लेकर छाए रहते हैं। हाल में ही जहांगीर का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 06, 2024 8:04 IST
jehangir Ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जहांगीर अली खान।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड के पावर कपल हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों के बच्चे भी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। तैमूर आली खान और जहांगीर दोनों ही काफी पॉपुलर है। सभी स्टार किड्स में इनकी चर्चा सबसे ज्यादा रहती हैं। पैपराजी की नजरों से भी ये नहीं चूकते। हाल में ही इन्हें स्पॉट किया गया। सामने आए वीडियो में करीना कपूर के छोटे बेटे जहांगीर ने सभी का ध्यान खींचा। वो अपनी क्यूटनेस से पहले ही लोगों का दिल जीतते रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपना गुस्सा दिखाया है। जी हां, वो एक जिद पकड़े नजर आए। 

जहांगीर ने पकड़ी जिद

सामने आए वीडियो में जहांगीर अपने पापा सैफ अली खान, भाई तैमूर और नैनी के साथ फुटबॉल खेलक ग्राउंड से बाहर आते दिख रहे हैं। वो अपने परिवार वालों के साथ कार की ओर जाते दिखते हैं। पापा और भाई तो गाड़ी में झट से बैठजाते हैं, लेकिन जहांगीर जिद पकड़ लेते हैं और उनकी ये जिद पापा के साथ बैठने के लिए है। वो अपने पापा के पास बैठने कि कोशिश करते हैं कि तभी गेट बंद कर दिया जाता है। वो रोने लगते हैं और जिद में अपना हाथ छुड़ाकर यहां-वहां भागते नजर आते हैं। अब जहांगीर के इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई कह रहा है कि ये जिद नहीं बल्कि उनका पापा के लिए प्यार है। याद दिला दें, इससे पहले भी वो एक बार भाई तैमूर के साथ कार में बैठने के लिए जिद करते दिखे थे। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में दिखेंगे सैफ अली खान 

याद दिला दें कि आखिरी बार सैफ अली खान 'आदिपुरुष' में नजर आए थे। वो फिल्म में 'रावण' के किरदार में थे। इस किरदार को काफी निगेटिव रिएक्शन मिले। अब एक्टर 'देवरा' में नजर आएंगे। साउथ इंडस्ट्री की इस फिल्म की अभी काफी चर्चा है। इसके अलावा सैफ अली खान 'गो गोवा गॉन' फिल्म में नजर आएंगे।

इस फिल्म में नजर आएंगी करीना

बात करें करीना कपूर खान की तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'क्रू' में देखी गई थीं। इसमें उनके साथ तब्बू और कृति सेनन भी दिखीं। अब एक्ट्रेस जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रोहिट शेट्टी कर रहे हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement