Thursday, April 18, 2024
Advertisement

‘Karthikeya 2’ ने की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री , टीम ने मनाया फिल्म की सक्सेस का जश्न

‘Karthikeya 2’ : 'कार्तिकेय 2' ने कमाई के मामले में सभी को हैरान करके रख दिया है। फिल्म की कमाई के आकड़ों में दिन पर दिन उछाल देखने को मिल रहा है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 29, 2022 9:15 IST
Karthikeya 2- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Karthikeya 2

Highlights

  • ‘Karthikeya 2’ ने की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री
  • टीम ने जनता के बीच जाकर मनाया फिल्म की सक्सेस का जश्न

Karthikeya 2:  'कार्तिकेय 2' रिलीज़ के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। लोग इस फिल्म को देखना पसंद कर रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन से ज्यादा का वक्त हो चुका हैं। लेकिन टिकट विंडो पर फिल्म के लिए ऑडियंस के आने का सिलसिला लगातार जारी है। जो भी ये फिल्म देख रहा है, बस तारीफ ही कर रहा है। लोगों से अच्छे रिस्पोंस मिलने के बाद हर कोई इस फिल्म को देखना चाहता है। 

फिल्म के कमाई के आकड़ों की अगर बात करें तो रविवार को उछाल देखने को मिली। वीकेंड का फिल्म को काफी फायदा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने रविवार को 4.20 करोड़ का कारोबार किया है। शुक्रवार के मुकाबले यह आंकड़ा लगभग तीन गुना है। बता दें कि फिल्म के बिजनेस में 15वें दिन भी अच्छा इजाफा देखने को मिला था। निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) स्टारर ‘कार्तिकेय 2’ 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो चुकी है।

Liger Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'लाइगर', चौथे दिन कमाए बस इतने करोड

फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हाल ही में कार्तिकेय 2 की पूरी टीम ने कुर्नूल (Kurnool exhibition ground) में जनता के बीच फिल्म की सक्सेस  का जश्न मनाती हुई नज़र आई। लो बजट की इस फिल्म ने बाकि कई बड़ी-बड़ी फिल्मों को भी मात दे दी है। इस फिल्म को ‘द कश्मीर फाइलल्स’ को बनाने वाले अभिषेक अग्रवाल ने ही प्रोड्यूस किया था।

Paras Kalnawat संग नाम जोड़ने पर भड़कीं Nia Sharma, बोलीं- 'मेरा नाम हर किसी से..'

फिल्म की सफलता को लेकर ‘आरआरआर’ स्टार राम चरण (Ram charan) ने भी ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने लिखा, ‘अच्छी फिल्में हमेशा सिनेमाघरों में गौरव लाती हैं! #karthikeya2 की बड़ी सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई।’ 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement