Liger Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'लाइगर', चौथे दिन कमाए बस इतने करोड़

Liger Box Office Collection Day 4: । बॉक्स ऑफिस पर हर फिल्म के लिए पहला वीकएंड काफी खास होता है लेकिन 'लाइगर' शनिवार और रविवार दोनों दिन ही दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब रही।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 29, 2022 7:39 IST
Liger Box Office Collection Day 4- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Liger Box Office Collection Day 4

Highlights

  • चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'लाइगर'
  • फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर नहीं पहुंच रहे हैं लोग

Liger Box Office Collection Day 4: आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के बाद अब विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) भी ठंडे वस्ते में जाने की तैयारी कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त कोई भी फिल्म नहीं चल रही है। बड़े-बड़े सितारों की उम्मीदों पर बस पानी ही फिर रहा है। 

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को देखने के लिए अब ऑडियंस तक नहीं पहुंच रही है। इस फिल्म से विजय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। विजय का साउथ में बोलबाला है। लेकिन लगता है उनके लिए बॉलीवुड कुछ खास अच्छा साबित नहीं हुआ। फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की थी। लेकिन दूसरे ही फिल्म की कमाई आधी हो गई। हालांकि तीसरे दिन कमाई के आकड़ों में फिर से बढ़ोतरी देखने को मिली। लेकिन चौथे दिन के आकड़ों ने फिर से मेकर्स को निराश कर दिया।

Mrunal Thakur:  'सीता रामम' ने मृणाल ठाकुर के स्टारडम में किया इज़ाफा, कुछ ही दिन में बढ़े मिलियन फॉलोअर्स

'लाइगर' के रिलीज के पहले दिन15.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 7.7 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन फिल्म की कमाई घटकर 6.95 करोड़ रुपये रह गई तो वहीं रविवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 

Akshay Kumar ने 'कटपुतली' टीम के सामने रखी शर्त, कभी हाउसी तो कभी क्रिकेट खेलते दिखे एक्टर

पांच भाषाओं के साथ मेकर्स ने 'लाइगर' को देश भर के लगभग 2,500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। लेकिन कमाई के मामले में यह फिल्म फुस्स साबित होती दिख रही है। फिल्म की ओपनिंग बेशक शानदार रही। लेकिन दूसरे दिन से लेकर अभी तक के हालात कुछ खास नहीं है। बॉक्स ऑफिस पर हर फिल्म के लिए पहला वीकएंड काफी खास होता है लेकिन 'लाइगर' शनिवार और रविवार दोनों दिन ही दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब रही। 

Amitabh Bachchan को 79 की उम्र में बीमारी ने किया मजबूर, नाश्ता तक खुद बना रहे हैं महानायक

Latest Bollywood News

navratri-2022