Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर में जवान मुरली पेटकर के किरदार में छा गए कार्तिक आर्यन, ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़े फैंस के होश

एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही 'चंदू चैंपियन' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अपनी किलर बॉडी से वो धमाका मचाने वाले हैं, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में फ़िल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसने आते ही धमाल मचा दिया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 18, 2024 22:10 IST
Kartik Aaryan , Chandu Champion trailer- India TV Hindi
Image Source : X 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर ने जीता दिल

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों फिल्म से उनके कई लुक्स भी सामने आए चुके हैं, जिसे देख फैंस की इस फिल्म की एक्साइटमेंट बढ़ती हुई दिखाई दी। वहीं अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। 

कैसा है फिल्म का ट्रेलर? 

'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर बेहद जबरदस्त है। पूरे ट्रेलर में कार्तिक अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तीन मिनट 15 सेकंड लंबे इस ट्रेलर में कार्तिक की मेहनत साफ झलक नजर आ रही है।  सेना के जवान मुरली पेटकर के किरदार में कार्तिक पूरी तरह फिट नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में उनका गजब का बॉडी ट्रासफॉर्मेंशन भी देखने को मिल रहा है। इसके अलावा ट्रेलर में साल 1965 की जंग की झलक भी नजर आई है। ट्रेलर की शुरुआत में बताया जाता है कि जंग में नौ गोली लगने की वजह से वे दो साल से कोमा में हैं। इसके बाद चंदू के जीवन के पिछले घटनाक्रमों को दिखाया जाता है। यकीनन ये ट्रेलर देखकर आपके रौंगटे भी खड़े हो जाएंगे। फैंस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं काॅमेंट कर के फिल्म को बिगेस्ट हिट बता रहे हैं।

इन फिल्मों से धमाका करेंगे कार्तिक आर्यन

बता दें कि ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वहीं 'चंदू चैंपियन' के अलावा कार्तिक आर्यन डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल दिवाली के मौके पर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित लीड रोल में होंगे। कार्तिक आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी मुख्य किरदार थीं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement