Monday, May 13, 2024
Advertisement

Katrina Kaif और Vicky Kaushal शादी के बाद पहली बार इतने रोमांटिक अंदाज में आए नजर, फोटो देख आप भी बोलेंगे वाह

विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में विक्की कैटरीना कैफ पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 14, 2023 23:43 IST
Vicky Kaushal - India TV Hindi
Image Source : VICKY KAUSHAL INSTAGRAM Katrina Kaif and Vicky Kaushal

Vicky Kaushal and Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक है। हमेशा दोनों एक दूसरे को खुश करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। ये दोनों अपनी रोमांटिक फोटोज से अक्सर हमें दूसरी दूनिया पर ले जाते हैं। हाल ही में विक्की कौशल ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जो तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस फोटो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान ने किया याद, एक ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और कैटरीना कैफ की बालकनी में खड़े होने की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं। इस फोटो में सूरज ढल रहा है और पति पत्नी हाथों में हाथ डाले एक-दूसरों को देख रहे हैं। लवबर्ड्स एक-दूसरे से अपनी आँखें नहीं हटा रहे हैं और उनकी बालकनी से नज़ारा एकदम मस्त है। 

Adipurush इस दिन OTT पर होगी रिलीज, घर बैठे इस एप्लीकेशन में देख सकते हैं फिल्म

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

विक्की कौशल इन दिनों सारा अली खान के साथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। वह जल्द ही 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगे। मेघना गुलजार की इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है। वहीं कैटरीना कैफ फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में नजर आने वाली हैं। बता दें इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी। कैटरीना को आखिरी बार फोन भूत में देखा गया था, जो 2022 में रिलीज हुई थी। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस सह-अभिनीत विजय सेतुपति हैं। सलमान के साथ उनकी टाइगर 3 भी है। अभिनेत्री फिल्म में जोया की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी। विक्की कौशल फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने इस फिल्म की एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement