पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने हिल स्टेशन पहुंचीं Katrina Kaif, एक्ट्रेस के लिए फोटोग्राफर बने विक्की कौशल

Katrina Kaif मंगलवार को मुंबई हवाई अड्डे पर कैजुअल आउटफिट में नजर आई थीं। कैटरीना ने ब्लू कलर की ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट को रिप्ड जींस के साथ पेयर किया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 07, 2022 23:45 IST
katrina- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KATRINAKAIF हिल स्टेशन पहुंचीं Katrina Kaif

बॉलीवुड एक्ट्रेस Katrina Kaif और Vicky Kaushal  9 दिसंबर 2022 को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाले हैं। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए कैटरीना और विक्की भीड़-भाड़ से दूर पहाड़ों पर चले गए हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह खूबसूरत नजारों के बीच नजर आ रही हैं। कैटरीना ने इसका क्रेडिट अपने पति विक्की कौशल को दिया है। कैटरीना की खूबसूरत तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

यह भी देखें: 'कश्मीर की कली' शर्मिला टैगोर की अनदेखी Photos

कैटरीना की इन तस्वीरों को उनके पति विक्की कौशल ने क्लिक किया है। तस्वीरों में कैटरीना कैफ जींस और लूज स्वेटर में नजर आ रही हैं। कैटरीना को एक बार फिर लूज कपड़ों में देख फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे हैं। बीते कुछ समय से Katrina Kaif के प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर उड़ रही हैं। इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा। हालांकि अभी तक कैटरीना और विक्की की तरफ से कोई भी अनांउसमेंट नहीं की गई है।

TMKOC: 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता संग अफेयर की अफवाहों पर Raj Anadkat का आया रिएक्शन, कही ये बात

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी रचाई थी तब से दोनों रिलेशनशिप गोल्स सेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर विक्की-कैटरीना अपनी एक साथ की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर विक्की की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं और कियारा आडवाणी उनकी गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आने वाली हैं। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर, 2022 को स्ट्रीम होने वाली है। कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'फोन भूत' में नजर आई थीं और आने वाले समय में कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

ये हैं फिल्म इंडस्ट्री से साल 2022 के स्टार परफॉर्मर, जो सालों साल रहेंगे आपको याद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन