Friday, March 29, 2024
Advertisement

TMKOC: 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता संग अफेयर की अफवाहों पर Raj Anadkat का आया रिएक्शन, कही ये बात

Raj Anadkat ने 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' में पहले टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी को रिप्लेस किया था। राज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शो छोड़ने की बात फैंस के साथ शेयर की है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 07, 2022 19:08 IST
raj anadkat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJ_ANADKAT 'बबीता जी' संग अफेयर पर Raj Anadkat का आया रिएक्शन,

टीवी की दुनिया में 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' एक ऐसा शो है, जो 14 साल से न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, बल्कि टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर रहता है। इस शो से जुड़े हर एक किरदार की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। बीते कुछ समय में इस शो से कई पुराने सितारे अलग हो चुके हैं जिनके वापस आने का दर्शक आज भी इंतजार करते हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट भी शो छोड़ चुके हैं। Raj Anadkat ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर किया था।

Raj Anadkat के शो को अलविदा कहने से उनके फैंस दुखी हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान राज अनादकट ने सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता के साथ उड़ी अफेयर की अफवाहों पर अपनी बात रखी है। इस साल की शुरुआत में सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैली थीं जिनमें कहा जा रहा था कि 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के टप्पू और बबीता जी के बीच अफेयर है। बता दें कि राज अनादकट और मुनमुन दत्ता के बीच 9 साल का उम्र का फासला है। ऐसे में जब दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थीं तो मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लोगों की क्लास लगाई थी।

यह भी पढ़ें: 'Avatar 2' ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों, हॉलीवुड फिल्म की एडवांस बुकिंग ने बनाया रिकॉर्ड!

वहीं अब जब Raj Anadkat से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग होते हैं जो ऐसी बातें करते रहते हैं, लेकिन मैंने हमेशा अपने काम से मतलब रखा। राज अनादकट का कहना है कि गॉसिप किसी भी एक्टर की जिंदगी का पार्ट है। मैं भटकने वाली बातों को इग्नोर करता हूं और ऐसे रूमर्स से परेशान नहीं होता हूं। 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' में Raj Anadkat ने भव्य गांधी को रिप्लेस किया था। राज अनादकट के अलग होने के बाद एक बार फिर सीरियल के मेकर्स नए 'टप्पू' की तलाश में जुट गए हैं। खबरों की मानें तो राज अनादकट जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

ग्लोबल एक्ट्रेस Priyanka Chopra हो चुकी हैं 'रंगभेद' की शिकार, बोलीं- मुझे सांवली और काली बिल्ली कहा गया

शिल्पी राज और प्रिंस सिद्दीकी का गाना 'व्हाट्सएप पे चैटिंग' हुआ रिलीज, VIDEO ने उड़ाया इंटरनेट पे गर्दा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement