ग्लोबल एक्ट्रेस Priyanka Chopra हो चुकी हैं 'रंगभेद' की शिकार, बोलीं- मुझे सांवली और काली बिल्ली कहा गया

करियर के शुरुआती दिनों में बॉडी शेमिंग झेल चुकीं Priyanka Chopra ने फिल्म इंडस्ट्री में मेल और फीमेल एक्टर्स के बीच सैलेरी गेप और बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दों पर बात की।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 07, 2022 16:05 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA करियर के शुरुआती दिनों में बॉडी शेमिंग झेल चुकीं Priyanka Chopra

ग्लोबल एक्ट्रेस Priyanka Chopra ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत भले ही भारत में की है लेकिन आज के समय में प्रियंका हॉलीवुड की फिल्मों में लीड किरदार निभा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ एक्ट्रेस हैं बल्कि निर्माता और बिजनेस वुमन भी हैं। प्रियंका आज भले ही दुनियाभर में पहचान बना चुकी हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने बताया कि वह एक समय में बॉडी शेमिंग की शिकार हो चुकी हैं। Priyanka Chopra ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान है। प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें 'ब्लैक कैट', 'डस्की' कहा जाता था।

यह भी पढ़ें: शिल्पी राज और प्रिंस सिद्दीकी का गाना 'व्हाट्सएप पे चैटिंग' हुआ रिलीज, VIDEO ने उड़ाया इंटरनेट पे गर्दा

साल 2000 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने वालीं Priyanka Chopra ने बॉलीवुड में सनी देओल के साथ फिल्म 'हीरो' से अपने करियर की शुरुआत की थी। प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया कि लोग उन्हें काली बिल्ली, सांवली कहते थे। प्रियंका ने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता था कि लोग मुझे डस्की क्यों बोलते थे जबकि इस देश में ज्यादातर जनसंख्या ब्राउन लोगों की है।' प्रियंका ने आगे कहा, 'मुझे लगता था कि टैलेंटेड होने के बावजूद गोरे लोगों की तुलना में मुझे ज्यादा मेहनत करनी पड़ी। उस समय ये सब बातें सही लगती थी क्योंकि लगता था कि जो हो रहा है वो सब नॉर्मल है।'

प्रियंका ने ये भी बताया कि उन्हें कभी भी किसी भी फिल्म के लिए हीरो के बराबर पैसे नहीं मिले। प्रियंका ने कहा कि उन्होंने करीब 60 फिल्मों में काम किया और किसी के लिए भी उनको मेल एक्टर जितनी फीस नहीं मिली। प्रियंका आज ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी हैं और ये सब सच उजागर कर रही हैं। बाकी एक्ट्रेसेस इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रहती हैं। 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' में हुई साउथ के इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे खलनायक की भूमिका

फिल्म 'फैशन' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं Priyanka Chopra ने अपने अब तक के करियर में 'बर्फी', 'सात खून माफ' और 'एतराज' जैसी फिल्मों में काम किया है। आने वाले समय में प्रियंका 'सिडाटेल' में नजर आएंगी। इसके अलावा प्रियंका बॉलीवुड के प्रोजेक्ट 'जी ले जरा' में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आने वाली है।

'सर्कस' का सबसे धमाकेदार गाना कल होगा रिलीज, टीजर देख कहेंगे 'करंट लगा रे'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन