Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कैटरीना-विजय की 'मेरी क्रिसमस' ओटीटी पर देगी दस्तक, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं अब फैंस ये फिल्म घर बैठे बी देख सकते हैं, क्योंकि जल्द ही ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 15, 2024 21:53 IST
Merry Christmas OTT Release- India TV Hindi
Image Source : DESIGN इस ओटीटी पर रिलीज होगी 'मेरी क्रिसमस'

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' आखिरकार 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों से भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में पहली बार कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी देखने को मिली है, जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। वहीं अब फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। वो खबर ये है कि अगर आपने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है तो अब आप इसे घर बैठे भी देख सकते हैं। क्योंकि यो फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

इस ओटीटी पर रिलीज होगी 'मेरी क्रिसमस'

जी हां, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की ओटीटी रिलीज को लेकर खबर है सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.  हालांकि, फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है। जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट की जाएगी। तब तक फैंस को इसका थोड़ा सा इंतजार हो करना होगा।

फिल्म के बारे में

'मेरी क्रिसमस' की कहानी शाम को दो अजनबियों की मुलाकात पर आधारित है। बेतहाशा रोमांस की एक रात एक बुरे सपने में बदल जाती है और यहीं से कहानी शुरू होती है। निर्देशक श्रीराम राघवन की दिलचस्प थ्रिलर फिल्म का कोई जवाब नहीं है। चाहे वह 'अंधाधुन' हो, 'बदलापुर' या 'एजेंट विनोद' राघवन ने हमेशा अपने दर्शकों को शानदार फिल्म एक दमदार कहानी के साथ पेश की है।

फिल्म मेरी क्रिसमस की स्टार कास्ट

फिल्म 'मेरी क्रिसमस' श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी है। फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 'मेरी क्रिसमस' में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काजमी, टीनू आनंद, अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

12वीं फेल के बाद अब विक्रांत मैसी 'साबरमती रिपोर्ट' में आएंगे नजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सेलेब्स ने परिवार के साथ यूं मनाया मकर संक्राति और पोंगल का त्योहार, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement