Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Katrina Kaif: साउथ की बड़ी फिल्मों में काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ, इस फिल्म की तारीफ में कही ये बात

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ, जो फिलहाल अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, उन्होंने कहा कि वह साउथ फिल्में करना चाहेंगी।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: October 25, 2022 7:26 IST
Katrina Kaif- India TV Hindi
Image Source : KATRINA KAIF Katrina Kaif

Katrina Kaif:  विकी कौशल और कैटरीना कैफ बॉलवुड के पावर कपल में शुमार है, वहीं शादी के बंधन में बंधने के बाद से ये दोनों अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरते रहते हैं। वहीं फैंस को भी विकी-कैट की ये जोड़ी काफी पसंद आती है। कैटरीना कैफ, जो फिलहाल अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, उन्होंने कहा कि वह साउथ फिल्में करना चाहेंगी। एक्ट्रेस ने साउथ में कुछ फिल्में की हैं, जिसमें तेलुगु फिल्म 'मल्लीस्वरी' और 'अल्लारी पिडुगु' और मलयालम फिल्म 'बलराम बनाम थरदास' शामिल है। अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए, कैटरीना ने आईएएनएस से कहा, "अगर कभी कोई शानदार स्क्रिप्ट होती है, जिसमें एक मजबूत किरदार हो, तो भाषा मेरे लिए कोई बाधा नहीं होगी। हमारे पास दक्षिण भारत में काम करने वाले कुछ असाधारण निर्देशक हैं।"

'पोन्नियिन सेलवन: 1'

उन्होंने मणिरत्नम और उनकी हालिया रिलीज 'पोन्नियिन सेलवन: 1' की जमकर तारीफ की। एक्ट्रेस ने कहा, "सबसे अच्छा और ताजा उदाहरण मणिरत्नम सर की 'पोन्नियिन सेलवन: 1' है, जो अद्भुत फिल्म है। इसमें सुंदर फ्रेम और म्यूजिक है। इतने बड़े पैमाने पर फिल्म बनान एक प्रतिष्ठित निर्देशक की योग्यता साबित करता है।"

Ram Setu vs Thank God: दिवाली पर ठंडा पड़ा बॉक्स ऑफिस, नहीं चला राम सेतु व थैंक गॉड का जादू, जानिए कितनी हुई एडवांस बुकिंग

इस फिल्म में आएंगी नजर 

विक्की कौशल के साथ शादी के बाद कैटरीना की पहली फिल्म 'फोन भूत' में सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर भी हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

Director Rajamouli: राजामौली की फिल्मों में ऐसा क्या है खास जो उन्हें बाकी फिल्ममेकर से अलग बनाता है?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement