Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कैटरीना कैफ ने बनाया नया रिकॉर्ड, हुए इतने फॉलोअर्स कि मार्क जुकरबर्ग को भी छोड़ा पीछे!

कैटरीना कैफ ने व्हाट्सएप चैनल पर मार्क जुकरबर्ग और बैड बन्नी को भी पीछे छोड़ दिया, अब वह सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बन गईं हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 29, 2023 18:32 IST
Katrina Kaif - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Katrina Kaif

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के देश में लाखों दीवाने हैं, लेकिन आपको शायद इस बात पर यकीन नहीं होगा कि उनकी दीवानगी पूरी दुनिया में मिसाल बन चुकी है। क्योंकि अब फॉलोअर्स के मामले में कैटरीना कैफ दुनिया की  सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बन गईं हैं। उनके व्हाट्सएप चैनल ने  फॉलोअर्स के मामले में मार्क जुकरबर्ग और बैड बन्नी को भी मात दे दी है। 

13 सितंबर को शुरू हुआ चैनल 

कैटरीना ने व्हाट्सएप चैनल पर कुछ ही दिनों में यह रिकॉर्ड बना लिया है, उन्होंने  13 सितंबर, 2023 को चैनल की शुरुआत की थी और अब कुछ ही दिनों में, अभिनेत्री 15 मिलियन फॉलोअर्स के साथ मंच पर सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बन गई हैं। यह उपलब्धि और भी प्रभावशाली है क्योंकि उन्होंने व्हाट्सएप की मूल कंपनी मेटा के मालिक मार्क जुकरबर्ग और अमेरिकी गायक व रैपर बैड बन्नी जैसी इंटरनेशनल हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है।

Katrina Kaif

Image Source : INDIA TV
Katrina Kaif

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार बड़े पर्दे पर सुपरनैचुरल कॉमेडी फिल्म फोन भूत में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में और उसके बाद एक्टर विजय सेतुपति के साथ थ्रिलर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में दिखाई देंगी। 

बॉलीवुड में अपने उल्लेखनीय अभिनय के लिए मशहूर कैटरीना कैफ ने न केवल अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीता है, बल्कि अपने ब्रांड 'के ब्यूटी' के साथ बिजनेस वूमन बनकर भी काम शुरू किया और खुद को साबित किया। कैटरीना का व्हाट्सएप चैनल प्रशंसकों को उनके जीवन पर करीब से नजर रखने वाले उनके फैंस को हर अपडेट देता है। जिसमें पर्दे के पीछे की बातें और एक्ट्रेस की लाइव चैट  भी शामिल है।

KGF 3 की रिलीज को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, बॉक्स ऑफिस पर फिर होगा रॉकी भाई का धमाका

Box Office पर होगा घमासान! 'सिंघम अगेन' से टकराएगी 'पुष्पा 2', 'डंकी' और 'सालार' में होगा मुकाबला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement