Saturday, July 27, 2024
Advertisement

'ये भी छिपा रही बेबी बंप!' विक्की कौशल संग जब लंदन की सड़कों पर निकलीं कैटरीना कैफ, होने लगी ऐसी-ऐसी बातें

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को हाल में ही लंदन की सड़कों पर घूमते हुए स्पॉट किया गया। दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। वायरल हुए इस वीडियो में लोगों को कैटरीना कैफ का बेबी बंप दिख गया! इसे देखने के बाद से अजब-गजब चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 21, 2024 14:56 IST
katrina kaif vicky kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ और विक्की कौशल।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लोग काफी पसंद करते हैं। इनकी जोड़ी लोगों की पसंदीदा है। जब भी दोनों की कोई तस्वीर और वीडियो सामने आते हैं लोग तारीफें करते नहीं थकते और कहते हैं कि ये एक-दूजे के लिए ही बने हैं। इन दिनों दोनों ही लंदन में हैं और क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल में लंदन की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले घूमते हुए दोनों का वीडियो भी सामने आया है, जो आते ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक नई चर्चा शुरू हो गई है और लोगों का कहना है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। अब ये रूमर्स कैसे शुरू हुई और वीडियो में लोगों को ऐसा क्या दिखा ये आपको बताते हैं। 

वीडियो में दिखे विक्की-कैटरीना

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों एक साथ फुटपाथ पर चल रहे हैं। एक्टर कैटरीना कैफ को संभालते दिख रहे हैं। विक्की कौशल ऑल ब्लू आउटफिट में दिख रहे हैं। वहीं कैटरीना कैफ ने जीन्स और व्हाइट शूट के साथ लंबे कोट पहन रखा है, जो काफी ढीला है और उसे पहने वो काफी मोटी नजर आ रही हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि कोट के जरिए कैटरीना कैफ अपना बेबी बंप छिपा रही हैं। आराम से घूमते हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नजर आ रहे हैं। वैसे कपल की ओर से फिलहाल कोई कंफर्मेशन नहीं है। कैटरीना और विक्की दोनों ने ही इन अफवाहों की कोई पुष्टि नहीं की है।

यहां देखें वीडियो

लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, 'ये भी छिपा रही बेबी बंप!' एक और शख्स ने लिखा, 'अब कैटरीना भी प्रेग्नेंट हो गईं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'विक्की और कैटरीना का भी बेबी आने वाला।'

विक्की कौशल और कैटरीना की फिल्में

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को अब तीन साल हो गए हैं। वे साल 2021 में राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने लंबे वक्त तक अपने रिलेशनशिप को छिपाकर ही रखा था। शादी के बाद ही दोनों आधिकारिक तौर पर रिलेशनशिप का ऐलान किया। उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो विक्की की अगली फिल्म लक्ष्मण उतेकर के साथ है। फिल्म का नाम 'छावा' है, जिसमें वह छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म से एक्टर का पहला लुक भी सामने आ चुका है। इस बीच कैटरीना को पिछली बार श्रीराम राघवन की 'मैरी क्रिसमस' में देखा गया था। इसमें वो एक्टर विजय सेतुपति के साथ नजर आई थीं। उनकी इस फिल्म को पसंद किया गया। जल्द ही कैटरीना को 'जी ले जरा' में देखा जाएगा। फिलहाल अभी तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। इसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement