Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्या कैटरीना कैफ हैं प्रेग्नेंट? विक्की कौशल के स्पोक्सपर्सन ने दिया जवाब

Katrina Kaif and Vicky Kaushal | इन दिनों कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबरें इंटरनेट पर ट्रेड कर रही हैं। 

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Published on: May 13, 2022 12:41 IST
Katrina Kaif and Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKY KAUSHAL Katrina Kaif and Vicky Kaushal

Highlights

  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते साल शादी की थी
  • दोनों इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं

Katrina Kaif and Vicky Kaushal | कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। इन दिनों कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी खबरें इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है। कई रिपोर्ट्स में इस बारे में दावा किया गया था कि कैटरीना कैफ दो महीने से प्रेग्नेंट हैं।

हालांकि, विक्की के स्पोक्सपर्सन इन तमाम दावों का खंडन किया है। न्यूज़ 18 को दिए एक बयान में विक्की कौशल के स्पोक्सपर्सन ने कहा, "यह रिपोर्ट झूठी है। एक अफवाह और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।"

कैटरीना और विक्की ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में अपने करीबियों के बीच शादी के बंधन में बंधे। इस शादी में केवल उनके परिवार और उनके करीबी दोस्तों को बुलाया गया था। हैलो मैगजीन से बात करते हुए विक्की ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें कैटरीना जीवनसाथी के तौर पर मिलीं।

कैटरीना और विक्की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। कैटरीना मार्च से 'मेरी क्रिसमस' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है और इसमें विजय सेतुपति भी हैं। 'मेरी क्रिसमस' के अलावा, कैटरीना के पास पाइपलाइन में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' भी है। कैटरीना 'टाइगर 3' के साथ टाइगर सीरीज में भी वापसी करेंगी, जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं।

विक्की की कई फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। विक्की जल्द ही 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगे, जिसमें फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी हैं।

इसे भी पढ़ें-

TV TRP List: 'अनुपमा' की बादशाहत जारी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का जलवा, ये शो लुढ़का नीचे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा ने पहना हीरे से जड़ा लाखों का लहंगा, AbhiRA Wedding के आगे सेलेब्स की शादी फीकी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़ की नकली शादी में मेकर्स ने खर्च कर दिए इतने करोड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement