Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, शादी को पूरे हुए एक महीने

इस तस्वीर में कैटरीना और विक्की एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों मुस्कुराते हुए बेहद प्यारे लग रहे हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 11, 2022 6:58 IST
Katrina Kaif and Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KATRINAKAIF Katrina Kaif and Vicky Kaushal  

Highlights

  • कैटरीना टाइगर 3, जी ले जरा, मेरी क्रिसमस और फोन बूथ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। ​​
  • विक्की की इस साल तीन फिल्म रिलीज होगी।

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी को आज एक महीना पूरा हो चुका है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के बीच अपने पति विक्की के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।  इस तस्वीर में कैटरीना और विक्की एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों मुस्कुराते हुए बेहद प्यारे लग रहे हैं। कैटरीना ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है -  'हैप्पी वन मंथ माय लव।' इस फोटो में कैटरीना जहां ब्लैक टॉप पहने नजर आ रही हैं वहीं विक्की को ब्लू कलर के फुल स्लीव टी-शर्ट में देखा जा सकता है। 

कैटरीना ने जैसे ही ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाई देना शुरू कर दिए। जहां एक्ट्रेस वाणी कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा - 'सुंदर' वहीं  अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी इस अवसर पर उन्हें बधाई देते हए लिखा, 'हैप्पी हैप्पी हैप्पी, हैप्पी हमारा गॉर्जियस कपल, वी लव यू।' इसके अलावा भी कई लोगों ने कैटरीना और विक्की को बधाई दी। 

शादी के बाद कैटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। अभिनेत्री फैंस को अपने निजी जीवन की एक झलक देते हुए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही के एक पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट किया था और अपने फैंस के साथ अपनी और पति विक्की कौशल के साथ नए घर की तस्वीरें शेयर की थीं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं, जहां वो सर्दियों के कपड़ों में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। 

बता दें, विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में सिर्फ 120 मेहमानों की उपस्थिति में सात फेरे लिए थे। तीन दिवसीय शादी का उत्सव 7 दिसंबर से शुरू हुआ और कैटविक के अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इसे आधिकारिक बनाने के साथ खत्म हुआ।

कैटरीना के वर्क फ्रॉट की बात करें तो एक्ट्रेस टाइगर 3, जी ले जरा, मेरी क्रिसमस और फोन बूथ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।  ​​विक्की के वर्क फ्रॉट की बात करें तो अभिनेता की इस साल तीन फिल्म रिलीज होगी, जिनमें 'गोविंदा नाम मेरा', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और 'मिमी' के निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अगली अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है।

'भूल भुलैया 2' में 'मोंजुलिका' के रूप में नजर नहीं आएंगी विद्या बालन, मेकर्स ने वापसी की बात को बताया अफवाह

Spoiler Alert: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का होगा एक्सीडेंट, अभिमन्यु को लगेगा झटका

Bigg Boss 15: दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी के बीच एक बार फिर हुई जुबानी बहस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement