Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Spoiler Alert: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का होगा एक्सीडेंट, अभिमन्यु को लगेगा झटका

शो के अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा का बड़ा एक्सीडेंट होगा। जिसके बाद उसकी हालत बेहद गंभीर हो जाएगी और उसे हॉस्पिटल ले जाया जाएगा।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 11, 2022 6:58 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ABHIRAXLOVERR Yeh Rishta Kya Kehlata Hai  

Highlights

  • शो के अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा का बड़ा एक्सीडेंट होगा।
  • हाल ही में शो के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया है।

टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों छाया हुआ है। इस सीरियल के आने वाले एपिसोड में जल्द ही दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। हाल ही में, शो के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - 'डॉ. अभिमन्यु को करना होगा एक अप्रत्याशित मरीज का इलाज। वह अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण मामले को कैसे संभालेंगे?'

दरअसल शो के अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा का बड़ा एक्सीडेंट होगा। जिसके बाद उसकी हालत बेहद गंभीर हो जाएगी और उसे बिरला हॉस्पिटल ले जाया जाएगा। शो के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अभिमन्यु ने आरोही के साथ सगाई कर ली और अक्षरा के साथ अपने रिश्तों को खत्म कर दिया। दूसरी ओर, अक्षरा परेशान रहती है और नील, मंजरी से कहता है कि अभिमन्यु इस रिश्ते से खुश नहीं है और त्याग कर रहा है।

अब अपकमिंग एपिसोड में एक चौंकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है। मेकर्स ने जो प्रोमो वीडियो जारी किया है उसमें अक्षरा का एक्सीडेंट हो जाता है। इस वीडियो में अक्षरा, आरोही के पीछे दौड़ती हुई नजर आ रही हैं क्योंकि वो किसी को बिना बताए वहां से चली जाती है। अक्षरा को एहसास होता है कि उसकी बहन आरोही के साथ कुछ गलत होने वाला है। जिसके बाद वह उसका पीछा करती है। तभी अचानक अक्षरा का एक्सीडेंट हो जाता है। जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया जाएगा। वह बेहद ही नाजुक स्थिति में होगी। अक्षरा का ऑपरेशन करने के लिए अभिमन्यु को  बुलाया जाएगा। जिसके बाद उसकी ऐसी हालत देखकर अभिमन्यु के होश उड़ जाएंगे। 

बता दें, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए सीजन में हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

Bigg Boss 15: दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी के बीच एक बार फिर हुई जुबानी बहस

Bigg Boss 15: क्या तीन हफ्तों तक और बढ़ाया जा रहा है शो? जानिए क्या है सच्चाई

हिना खान की पूरी फैमिली को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया पॉजिटिव मैसेज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement