ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: क्या तीन हफ्तों तक और बढ़ाया जा रहा है शो? जानिए क्या है सच्चाई

Bigg Boss 15: क्या तीन हफ्तों तक और बढ़ाया जा रहा है शो? जानिए क्या है सच्चाई

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 15 को तीन हफ्तों तक बढ़ाए जाने वाली बात में कितनी है सच्चाई?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 09, 2022 7:14 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15: क्या तीन हफ्तों तक और बढ़ाया जा रहा है शो? जानिए क्या है सच्चाई

Highlights

  • चर्चा थी कि शो में दो और नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है
  • शो में अभी सात कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिन्होंने टिकट टू फिनाले जीता है

देश का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 फैंस के बीच अपनी शानदार मौजूदगी दर्ज करा रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स की एक्टिविटी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि शो को तीन हफ्तों तक बढ़ाया जा रहा है। आखिर इस बात में कितनी सच्चाई है? आइए जानते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो का फिनाले चार हफ्ते बाद होगा और दो नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री लेंगे। बिग बॉस के फैंस द्वारा वूट सेलेक्ट के बिग बॉस 15 लाइव फीड में दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसके बाद इस तरह की खबरें सामने आने लगी है कि बिग बॉस 15 को तीन हफ्तों तक बढ़ाया जा रहा है। हालांकि, इसमें सच्चाई कितनी है?

बिग बॉस 15 के एक्सटेंशन की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है। हालांकि, इसे लेकर निर्माताओं की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। यह सब करण कुंद्रा और उमर रियाज के प्रैंक का हिस्सा था। दोनों दोस्तों को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया था। बाहर आने के बाद, दोनों ने एक शरारत करने का फैसला किया और घरवालों को बताया कि बिग बॉस ने उन्हें बताया कि शो को तीन सप्ताह के लिए बढ़ाया जा रहा है।

इस खबर ने न केवल घरवालों को बल्कि लाइव फीड देखने वाले दर्शकों को भी हैरान कर दिया, जिन्होंने इसे सच माना। लेकिन, सच्चाई यह है कि बिग बॉस 15 को एक्सटेंड नहीं किया जा रहा है यह अपने निर्धारित समय पर ही खत्म होगा।

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले 16 जनवरी को होने वाला है। फिनाले कथित तौर पर बायो बबल में होगा। फिलहाल बाकी बचे सात कंटेस्टेंट ने टिकट टू फिनाले जीत लिया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 15 की ट्रॉफी कौन अपने घर ले जाता है।

elections-2022