कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को धमकी देने वाले शख्स को दो दिन की कस्टडी में भेजा गया

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को धमकी देने वाला शख्स मुंबई में गिरफ्तार हो गया है। पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है।

Reported By : Atul Singh, Rajesh Kumar Written By : Jyoti Jaiswal Updated on: July 26, 2022 19:57 IST
कैटरीना कैफ-विक्की कौशल- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

Highlights

  • कैटरीना और विक्की को इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज मिल रहे थे
  • कैटरीना को कोई स्टॉक भी कर रहा था
  • विक्की कौशल ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है

मुंबई पुलिस ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को धमकी देने के आरोप में मनविंदर सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। मनविंदर सिंह एक स्ट्रगलिंग एक्टर है, और कैटरीना का फैन है। वो कैटरीना से शादी करना चाहता था इसलिए कुछ महीनों से वो लगातार कैटरीना और विक्की को सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा था इतना ही नहीं राह चलते वो कैटरीना का पीछा भी कर रहा था। आरोपी मुंबई में ही रहता है। उसे दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने मिल रही थी, जिसके बाद विक्की कौशल ने परेशान होकर मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। सीआर संख्या 911/2022 यू / एस 506 (2), 354 (डी) आईपीसी आर / डब्ल्यू धारा 67 आईटी अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ और पुलिस ने जांच शुरू कर दी, और अब आरोपी गिरफ्तार भी किया जा चुका है। विक्की कौशल आज सुबह ही पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। 4 घंटे में पुलिस ने आरोपी को सांताक्रूज इलाके से ही एक लॉज से पकड़ लिया।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

Image Source : INSTAGRAM- KATRINA KAIF
कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

एक्टर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने आए थे कि एक व्यक्ति धमकी दे रहा है और इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट कर रहा है। शिकायतकर्ता विक्की कौशल ने कहा है कि आरोपी उनकी पत्नी कैटरीना कैफ का पीछा भी कर रहा है और उन्हें धमका रहा है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, Katrina Kaif and Vicky Kaushal

Image Source : INSTAGRAM- KATRINA KAIF
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

जिस आरोपी ने कैटरीना को धमकी दी है उसके अकाउंट में कई सारी एडिटेड तस्वीरें हैं जिसमें उसने कैटरीना के साथ खुद की फोटो लगाई है।

Akshay Kumar एक बार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बॉलीवुड एक्टर, Income Tax से मिला सम्मान

Screw Dheela: Karan Johar ने की नई फिल्म की अनाउंसमेंट, Tiger Shroff का धमाकेदार एक्शन वीडियो किया शेयर

9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने वाले कैटरीना और विक्की ने अभी तक इस मामले में पब्लिक प्लेटफॉर्म पर कोई टिप्पणी नहीं की है। विक्की और कैटरीना से पहले जून में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को एक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी। एक्ट्रेस ने मुंबई के वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

सितारों के लिए मौत की धमकी और फिरौती के लिए कॉल आना कोई असामान्य बात नहीं है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी एक महीने पहले मौत की धमकी वाला पत्र मिला था। पिछले हफ्ते, सलमान ने मौत की धमकियों के बीच अपनी सुरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस मांगने के लिए मुंबई पुलिस को एक लिखित आवेदन दिया।

नवंबर 2021 में, कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के एक पुलिस स्टेशन में उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिन्होंने कथित तौर पर कृषि कानून के प्रदर्शनकारियों पर उनके पोस्ट पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

अक्टूबर 2021 में, गायक और 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट  राहुल वैद्य को एक गाने के लिए धमकी भरे कॉल आए थे।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल की है शादी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में शादी की थी। इस शादी में सिर्फ करीबी गेस्ट ही शामिल हुए थे, विक्की और कैटरीना ने अभी तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, फैंस दोनों को साथ में एक फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं।

Katrina Kaif विक्की कौशल-कैटरीना कैफ

Image Source : INSTAGRAM- KATRINA KAIF
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ

विक्की कौशल की आने वाली फिल्में

विक्की कौशल के खाते में बड़े-बड़े डायरेक्टर्स की फिल्में हैं, जल्द ही एक्टर शशांक खेतान की फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' में नजर आने वाले हैं, यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पहली बार कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर एक्टर विक्की कौशल संग स्क्रीन शेयर करेंगी।

Latest Bollywood News

navratri-2022