Friday, March 29, 2024
Advertisement

Valentine's Day Special: कैटरीना-विक्की से लेकर मौनी-सूरज तक, शादी के बाद ये सितारे मनाएंगे अपना पहला वैलेंटाइन डे

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, राजकुमार राव-पत्रलेखा और मौनी रॉय-सूरज नांबियार जैसी बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी हस्तियां बीते साल और इस साल शादी के बंधन में बंधे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 13, 2022 12:54 IST
बॉलीवुड कपल्स- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड कपल्स

प्यार करने वालों में वैलेंटाइन डे काफी अहमियत रखता है। इस दिन को खास बनाने के लिए कपल्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। चाहे आम हों या खास हर कोई अपनी जिंदगी के सबसे स्पेशल शख्स के लिए इस दिन को स्पेशल बना देना चाहता है। बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी हस्तियों की बात करें तो बीते साल और इस साल कई सेलिब्रिटी शादी के बंधन में बंधे। इन कपल्स के लिए शादी के बाद यह पहला वैलेंटाइन डे होने जा रहा है। आइए एक नजर उन कपल्स पर डालें।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाई। इसके बाद दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी जिसे फैंस ने काफी पंसद भी किया था। ऐसी खबर हैं दोनों वैलेंटाइन डे एक साथ ममाने वाले हैं।

यामी गौतम और आदित्य धर

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके लोगों को हैरत में डाल दिया था। दरअसल, अभिनेत्री ने 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर से गुपचुप शादी रचाई। यामी और आदित्य की शादी सिंपल तरीके से यामी के फार्म हाउस, हिमाचल प्रदेश में हुई थी। वैलेंटाइन डे के मौके पर यामी गौतम पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती हैं।

दीया मिर्जा और वैभव रेखी

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पिछले साल 15 फरवरी को मुंबई में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेर लिए। इस हिसाब से दिया मिर्जा का शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे होगा। एक्ट्रेस की शादी बेहद खास रही थी क्योंकि उनकी शादी के रस्मों के लिए एक महिला पंडित आई थीं। दीया की ये दूसरी शादी थी। इससे पहले उनका तलाक प्रोड्यूसर साहिल संघा से शादी के करीब 5 साल बाद हो गया था। 

राजकुमार राव और पत्रलेखा

इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक राजकुमार राव अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से 15 नवंबर को देवउत्थान एकादशी के दिन चंडीगढ़ में सात फेरे लिए। इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। राजकुमार राव अपनी फिल्म 'बधाई दो' के प्रमोशन से वक्त निकाल कर वाइफ के साथ स्पेशल टाइम स्पेड करेंगे।

रिया कपूर और करण भुलानी

अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने भी इस साल 14 अगस्त को लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड करण भुलानी के साथ शादी के बंधन में बंधी। इस शादी में भी कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। इस कपल का भी शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे होने वाला है।

एवलिन शर्मा और तुशान भिंडी

'ये जवानी है दीवानी', 'यारियां' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एवलिन शर्मा ने इस साल 15 मई को ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल के डेंटल सर्जन और बिजनेसमैन तुषान भ‍िंडी से ब्रिस्बेन में गुपचुप तरीके से शादी की थी। 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ 14 दिसंबर को सात फेरे लिए। अंकिता ने अपनी शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसे फैंस ने खूब पंसद किया था। बता दें, अंकिता और विक्की काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी के बाद ये कपल अपने पहले वैलेंटाइन डे के लिए काफी एक्साइटेड है। 

श्रद्धा आर्या और राहुल नागल

फेमस टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता की भूमिका निभाने वाली श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को नेवी अफसर राहुल नागल से शादी की थी। शादी के बाद कपल की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे मना रहे इस कपल के लिए भी कल का दिन खास होने वाला है। 

मौनी रॉय और सूरज नांबियार

इस साल 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधी टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ, शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे मनाएंगी। शादी के बाद यह कपल कश्मीर में क्वालिटी टाइम एंजॉय करता नजर आया।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement