Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Kiara Advani ने किसी और एक्टर के साथ किया रोमांस, जानिए पति Sidharth Malhotra ने कैसे किया रिएक्ट

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' जल्द रिलीज होने वाली है। इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्टोरी शेयर कर पत्नी पर प्यार लुटाया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 07, 2023 19:22 IST
sidmalhotra instagram- India TV Hindi
Image Source : SIDMALHOTRA INSTAGRAM Kiara Advani

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी 7 फरवरी 2023 को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई थी। वहीं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पत्नी व एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पर ढेर सारा प्यार लुटाते है। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। बता दें कि फिल्म में कियारा कथा का किरदार निभा रही हैं और कार्तिक आर्यन सत्यप्रेम के किरदार में हैं।

Shubman Gill के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं सारा अली खान? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को फिर से पोस्ट किया और लिखा ट्रेलर बहुत प्यारा लग रहा है। कथा से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता। आपको और टीम को शुभकामनाएं। फिल्म की कहानी सत्यप्रेम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शादी करने के लिए बेताब है। उसकी मुलाकात कथा से होती है और धीरे-धीरे प्यार हो जाता है। फिल्म को इसका टाइटल इसके प्रमुख किरदारों और उनकी प्रेम कहानी से मिला है। 'सत्यप्रेम की कथा' इस समय सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से प्यार के मौसम की शुरुआत होने की बात कही जा रही है। 'भूल भुलैया 2' के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी को पर्दे पर वापस लाते हुए फिल्म अपने दिल को छू लेने वाले संगीत और होश उड़ा देने वाले सीन्स के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। इस तरह से दर्शक इस रोमांटिक लव स्टोरी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

Bharti Singh Drugs Case: भारती-हर्ष को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने खारिज की NCB की याचिका

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

एनजीई और नमह पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'सत्यप्रेम की कथा' एक म्यूजिकल ड्रामा है। इसका निर्देशन समीर विदवान्स ने किया है और इसमें गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी हैं। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। कार्तिक आर्यन 'सत्य प्रेम की कथा' के अलावा 'आशिकी 3' और 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। दूसरी ओर कियारा, 'आरआरआर' एक्टर राम चरण के साथ एक अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म 'गेम चेंजर' में भी नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement